VIDEO में देखें दीपिका रणवीर की शादी का वेन्यू

2018-11-14T10:58:18+05:30

आखिरकार वह दिन आ ही गया जिसका इंतजार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के चाहने वाले बीते छह साल से कर रहे थे। जी हां आज यह कपल हमेशाहमेशा के लिए एकदूसरे का होने जा रहा है। साल की सबसे बड़ी इस शादी से जुड़ी डीटेल्स इसे और भी खास बना रही हैं

 

features@inext.co.in   KANPUR: आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 'दीपवीर' की शादी कई मायनों में बेहद खास होने वाली है। एक तरफ जहां यह कपल इटली के लेक कोमो में शादी करने वाला है वहीं मुंबई और बैंगलुरु में उनके रिसेप्शन की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। खबर है कि रणवीर और दीपिका अपने रिसेप्शन में कोई गिफ्ट नहीं लेंगे।  गिफ्ट्स नहीं लेंगे 'दीपवीर' रणवीर-दीपिका की इच्छा है कि गेस्ट्स उन्हें जो गिफ्ट देना चाहते हैं उसे चैरिटी के लिए डोनेट कर दें। बता दें कि दीपिका मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फैलाने वाले एक 'एनजीओ' से जुड़ी हैं। यह कपल चाहता है कि उन्हें मिलने वाले सभी गिफ्ट्स को चैरिटी के तौर पर इस ऑर्गनाइजेशन को डोनेट कर दिया जाए।   रिसेप्शन कार्ड है हाई-टेक  दीपवीर का रिसेप्शन कार्ड भी काफी अलग और हाई-टेक है। इस कार्ड पर साफ-साफ लिखा है कि रिसेप्शन पर आने वाले गेस्ट्स अपने मोबाइल पर 'ई-इनवाइट' भी लाएं। सेफ्टी के लिहाज से एंट्री के वक्त सभी गेस्ट्स के ई-इनवाइट पर मौजूद 'क्यूआर कोड' को स्कैन किया जाएगा। 

features@inext.co.in  

KANPUR: आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 'दीपवीर' की शादी कई मायनों में बेहद खास होने वाली है। यह कपल इटली के लेक कोमो में शादी करने वाला है। दीपवीर की शादी लेक कोमो के विला कास्टा रिसॉर्ट एंड स्पा में होगी। यहां से सी व्यू बहुत अच्छा है। 

गिफ्ट्स नहीं लेंगे 'दीपवीर'

बता दें कि मुंबई और बैंगलुरु में उनके रिसेप्शन की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। खबर है कि रणवीर और दीपिका अपने रिसेप्शन में कोई गिफ्ट नहीं लेंगे। रणवीर-दीपिका की इच्छा है कि गेस्ट्स उन्हें जो गिफ्ट देना चाहते हैं उसे चैरिटी के लिए डोनेट कर दें। बता दें कि दीपिका मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फैलाने वाले एक 'एनजीओ' से जुड़ी हैं। यह कपल चाहता है कि उन्हें मिलने वाले सभी गिफ्ट्स को चैरिटी के तौर पर इस ऑर्गनाइजेशन को डोनेट कर दिया जाए।  

 

View this post on Instagram

Right Before #1Day for #mehendiceremony of #deepikapadukone and #ranveersingh . . . . Exclusive : First visuals from #DeepVeer wedding at Villa Casta Diva Resort & SPA at #LakeComo. The sound of the sea plays against the backdrop of the scenic beauty makes for a perfect sight! #DeepikaPadukone #RanveerSingh #Italy #Bollywood #BollywoodWedding #Wedding #deepveer #deepveerkishaadi #14thnovember #15thnovember

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on Nov 13, 2018 at 10:27am PST

रिसेप्शन कार्ड है हाई-टेक 

दीपवीर का रिसेप्शन कार्ड भी काफी अलग और हाई-टेक है। इस कार्ड पर साफ-साफ लिखा है कि रिसेप्शन पर आने वाले गेस्ट्स अपने मोबाइल पर 'ई-इनवाइट' भी लाएं। सेफ्टी के लिहाज से एंट्री के वक्त सभी गेस्ट्स के ई-इनवाइट पर मौजूद 'क्यूआर कोड' को स्कैन किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें: करीना से 'प्रोफेशनलिज्म' सीखना चाहती हैं सैफ की बेटी सारा


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.