11

लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई नामजद रिपोर्ट

150

अज्ञात लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने कायम किया मुकदमा

-----

पुलिस की गाड़ी जलाने व तोड़फोड़ के मामले में रिपोर्ट दर्ज

खंगाले जा रहे हैं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे

PRAYAGRAJ: ट्रकों से अवैध वसूली को लेकर बुधवार रात हुए बवाल के बाद गुरुवार को पुलिस के तेवर तल्ख नजर आए. औद्योगिक एरिया के सड़वा मोड़ पर हुई इस घटना में 11 नामजद व 150 अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है. मुकदमा नैनी कोतवाली और औद्योगिक थाने की पुलिस एवं रोडवेज बस चालक की ओर से लिखाया गया है. पुलिस अब बवाल में शामिल लोगों की पहचान एवं तलाश में जुटी है.

पुलिस जीप में लगाई आग

ट्रकों को रोक कर सड़वा पुलिस बूथ के पास की जा रही अवैध वसूली के विरोध में बुधवार रात जमकर बवाल हुआ. वसूली से नाराज ट्रकों के चालक और खलासियों ने नैनी कोतवाली की जीप में आग लगा दी. यही नहीं रोडवेज बस में तोड़फोड़ करते हुए जमकर हंगामा किया था.

पहचान और तलाश हुई तेज

कोतवाली के दारोगा अरविंद सिंह ने भूपेंद्र तिवारी, रविंद्र तिवारी, प्रमिल तिवारी, इरफान खां, फिरोज खां, इरफान अहमद, नीरज यादव, आयात कुमार, नौशाद, अभिमन्यु कुमार यादव और मनीष बसरिया सहित कुल 11 लोगों को नमाजद करते हुए 150 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. थाना प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र महेश सिंह और रोडवेज के चालक राजेंद्र पाठक निवासी पाठकबरी विंध्याचल की तहरीर पर करीब 100 लोगों के खिलाफ बलवा व तोड़फोड़ समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. अब पुलिस उपद्रव करने वालों की पहचान में जुटी है.

Posted By: Vijay Pandey