-एमयू रिजल्ट के मामले में एमयू शाखा प्रभारी ने कहा सभी समस्याओं का होगा समाधान

- पटना कमिश्नरी की सभी शिकायतें पटना के एमयू शाखा कार्यालय में होगी दर्ज

PATNA: मगध यूनिवर्सिटी में रिजल्ट का विवाद चल रहा है। कई छात्र इससे परेशान है। इसमें कई छात्र फेल होने की बात भी कह रहे हैं। इस बारे में एमयू शाखा प्रभारी डॉ आशा सिंह ने कहा कि हम सभी की समस्याओं को सुनने को तैयार हैं। यह गलत है कि हम बात नहीं करना चाहते हैं। सभी छात्रों की रिजल्ट में जो भी गलती होगी, उसे सुधार किया जाएगा। इसके लिए व्यक्तिगत तौर पर आने की जरूरत नहीं है। सभी छात्र अपने कालेज में अपनी समस्याएं बताएं, कालेज के माध्यम से यह शाखा कार्यालय में जमा किया जाएगा। यहां सात से दस दिनों में यह विभिन्न काउंटर बनाकर समाधान कर दिया जाएगा।

केवल पटना कमिश्नरी शाखा कार्यालय में

डॉ आशा सिंह ने कहा कि केवल पटना कमिश्नरी से संबंधित कालेजों के छात्रों के रिजल्ट का समाधान किया जाएगा। इसके अलावा अन्य कालेजों का समाधान मगध यूनिवर्सिटी हेडक्वार्टर बोधगया में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी जो छात्र या छात्र संगठन आंदोलन का रूख अपनाये हुए है, इससे कुछ हासिल नहीं होगा। एक व्यवस्था के तहत समस्या का निष्पादन किया जाएगा।

अनिश्चितकालीन धरना आज

सोमवार को मगध यूनिवर्सिटी के छात्र जन अधिकार छात्र परिषद के बैनर तले एमयू शाखा कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन धरना पर बैठेंगे। जनअधिकार छात्र परिषद के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष विकाश यादव ने बताया कि शनिवार को मगध यूनिवर्सिटी में रिजल्ट की गड़बड़ी को लेकर जब छात्र शाखा प्रभारी से मिलने के लिए गए तो उन्हें रोका गया और पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसमें कई छात्र एवं छात्राएं जख्मी हो गए। इसके विरोध में यह धरना आयोजित किया गया है। सोमवार को शाखा कार्यालय को बंद करा दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive