परिवार रहता है उड़ीसा में, रेलवे में कर रहे थे काम

पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव बाहर निकाला, परिवार को किया सूचित

आगरा। थाना सिकंदरा स्थित सप्तऋषि अपार्टमेंट में रिटायर्ड आईआरएस अधिकारी का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। मौत के पीछे रही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

लिया था वीआरएस

मूल रूप से उड़ीसा, भुबनेश्वर निवासी 55 वर्षीय प्रदीप्ता कुमार जैना आइआरएस थे। उन्होने वीआरएस लिया था। वर्तमान में वह रेलवे में ट्रैक कॉरीडोर का काम एक कंपनी के माध्यम से देख रहे थे। उनकी पत्नी और दो बेटी उड़ीसा में रहते हाल में वह आवास विकास कॉलोनी सप्तऋषि अपार्टमेंट में रह रहे थे। मंगलवार की शाम सवा पांच बजे एक अधिकारी ने उन्हें कॉल किया तो वह अजीब तरह से बात कर रहे थे। अधिकारी को चिंता हुई तो उन्होने अपार्टमेंट में रहने वाले दूसरे व्यक्ति को कॉल कर हालचाल पता किया।

दरवाजा तोड़ कर शव बाहर निकाला

युवक उनके दरवाजे पर गया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसी के बाद पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया। पुलिस ने मौके पर आकर दरवाजा तोड़ा तो उनका शव बैड पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। परिजनों को सूचित कर दिया। उनके स्टाफ के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। उनको डायबिटीज भी बताई गई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Posted By: Inextlive