क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ :राजधानी के नगड़ी थाना क्षेत्र स्थित बाबा राइस मिल में काम करने वाले मजदूर मोहन दास की बड़ी बेरहमी से लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मोहन दास की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके साथ काम करने वाले लोगों ने ही की है. आरोपी का नाम तिर्की सेन मुर्मु बताया जा रहा है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी तिर्की को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मोहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. बताया जा रहा है कि मजदूर और आरोपी दोनों जामताड़ा के रहने वाले हैं.

आपसी विवाद में हत्या

मिली जानकारी के अनुसार, मोहन दास और आरोपी तिर्की सेन बाबा राइस मिल में ठेकेदार के अंदर मजदूरी करते थे. दोनों मिल में बने रूम में एक साथ रहते भी थे. बुधवार की देर शाम दोनों मिल से कुलगू बस्ती में शराब पीने गए जहां से लौटते समय दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. बहस इतनी ज्यादा बढ़ गयी कि गुस्से में तिर्की ने डंडे से पीट कर मोहन दास की हत्या कर दी.

आरोपी गिरफ्तार

मोहन की हत्या करने के बाद तिर्की मौके से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके पास से वह डंडा भी बरामद किया, जिससे हत्या की गई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतक के परिजनों को घटना की सूचना भी दे दी है.

Posted By: Prabhat Gopal Jha