RANCHI : संडे को रिम्स में क्9म्ब् बैच से लेकर अबतक के बैच के डॉक्टर्स का पुनर्मिलन समारोह आर्गनाइज किया गया। जिसमे क्9म्ब् के पहले बैच से लेकर अबतक के स्टूडेंट्स शामिल हुए। साथ ही फैमिली गेट टूगेदर का भी आयोजन किया गया। इससे पहले ऑडिटोरियम में एक प्रोग्राम आर्गनाइज किया गया था। यह प्रोग्राम हर साल आर्गनाइज किया जाता है। जिसमें पांच रिटायर्ड टीचर्स और बेस्ट स्टूडेंट्स को सम्मानित किया जाता है। स्टेट में असेंबली इलेक्शन होने की वजह से इस साल एजीएम का चुनाव नहीं हो सका और पहले की टीम को यथावत रखा गया है। साथ ही एजीएम में यह निर्णय लिया गया कि हर साल फ् दिसंबर को पुनर्मिलन समारोह आर्गनाइज किया जाएगा। यह जानकारी डॉ। गोविंद जी सहाय ने दी।

भ् रिटायर्ड टीचर्स हुए सम्मानित

हर साल की तरह ही इस साल भी भ् रिटायर्ड टीचर्स को सम्मानित किया गया। जिनमें डॉ। माजिद आलम, डॉ। एम होरो, डॉ। नंदिता दास गुप्ता, डॉ। एके श्रीवास्तव और डॉ। एके सिंह शामिल थे। उन्हें मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर डॉक्टर्स और स्टूडेंट्स के साथ उनके फैमिली मेंबर्स भी प्रेजेंट थे।

हर साल दिया जाता है फेलिसिटेट अवार्ड

ख्0क्ब् का बेस्ट मेडिकल ग्रेजुएट (ओवरऑल), बेस्ट मेडिसिन ग्रेजुएट और बेस्ट गे्रजुएट फाइनल इयर प्राइज एक ही स्टूडेंट्स सिखा आनंद को दिया गया। सिखा आनंद रांची के कडरू इलाके में रहती है। जबकि हर साल यह प्राइज तीन अलग-अलग स्टूडेंट्स को दिया जाता है।

कल्चरल प्रोग्राम में झूमे डॉक्टर्स और उनकी फैमिली

संडे शाम को ही रिम्स के पास बैंक्वेट हॉल में कल्चल प्रोग्राम आर्गनाइज किया गया था। इस दौरान डॉक्टर्स और उनके फैमिली मेंबर्स ने खूब इंजॉय किया। कोई माइक लेकर गाने लगा तो कोई ठुमके लगाता देखा गया। खुशियां मनाने के लिए कोई उम्र सीमा नहीं होती। ऐसा ही कुछ मंजर रिम्स के पुनर्मिलन समारोह में देखने को मिला। उसके बाद लेट नाइट तक गाने-बजाने का सिलसिला चलता रहा।

Posted By: Inextlive