धूमनगंज में हुई हत्या के आरोपितों की तलाश में कौशांबी में दबिश

ALLAHABAD: धूमनगंज में कोटवा गांव के पास ड्रिंक पार्टी के दौरान शुक्रवार की रात विवेक उर्फ रिंकू की हत्या करने वाले आरोपित उसके दोस्तों को पुलिस 24 घंटे बाद भी नहीं पकड़ सकी। परिजनों ने मुबारकपुर के लुल्लू व दीपू पटेल के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। शनिवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद रिंकू का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम के दौरान डाक्टरों को मृतक रिंकू के सिर में फंसी एक गोली मिली है।

युवकों ने दुकान में की तोड़फोड़

उधर हत्या की वारदात अंजाम देने के बाद आरोपित लुल्लु व दीपू पटेल के घर व उनके रिश्तेदारों के यहां पुलिस लगातार दबिश देने में जुटी है। पुलिस के मुताबिक सभी घर छोड़कर फरार हैं। वे अपना मोबाइल भी बंद कर दिए हैं। पुलिस ने दोनों का मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया है। पुलिस की एक टीम कौशांबी के कई स्थानों पर दबिश दे रही है। पुलिस का मानना है कि हत्या के बाद आरोपित कौशांबी भाग गए हैं। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। बताया जाता है कि दोपहर आरोपित पक्ष की तरफ से कुछ लोगों ने एक दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करने और साथ ही दुकान में आगजनी का प्रयास किया। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक उपद्रवी भाग गए थे।

लाश परिजनों को सौप दिया गया है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। आरोपित की तरफ से एक दुकान में तोड़फोड़ करने का प्रयास किया गया लेकिन मौके पर स्थिति को संभाल लिया गया।

संजय द्विवेदी, इंस्पेक्टर

Posted By: Inextlive