- उत्तराखंड- हिमाचल बॉर्डर पर सासकीर कैंची के पास हुई दुर्घटना

- घटना के बाद से ड्राइवर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

TYUNI: थर्सडे देर रात को हिमाचल के सासकीर से पटाला आ रही पिकअप सासकीर कैंची के पास अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में पटाला निवासी एक ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घटना के बाद फरार हुए वाहन चालक की तलाश में जुटी है।

हिमाचल व उत्तराखंड पुलिस कर रही जांच

जानकारी के अनुसार थर्सडे रात को पिकअप संख्या यूके07सी-ख्भ्भ्ब् हिमाचल के सासकीर गांव से पटाला की ओर आ रही थी। इस दौरान त्यूणी से चार किमी दूर उत्तराखंड व हिमाचल बॉर्डर पर सासकीर कैंची के पास पिकअप चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा, जिससे वाहन खाई में जा गिरा। हादसे में वाहन सवार रामलाल-ब्फ् पुत्र तुलसीराम निवासी पटाला-हिमाचल की वाहन के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ईश्वर सिंह पुत्र गुलाब सिंह निवासी सासकीर व लोकू पुत्र कुंवर सिंह पटाला समेत दो लोग गंभीर घायल हैं। वाहन चालक गाड़ी मालिक चंद्र पोष्टा निवासी सासकीर-पटाला घटना के बाद से फरार है। सूचना मिलने पर राजस्व उपनिरीक्षक त्यूणी सुरेश चंद जिनाटा टीम सहित मौके पर पहुंचे, लेकिन

हादसा हिमाचल के सीमा क्षेत्र में होने के कारण वहां पहले से पहुंची जुब्बल-हिमाचल पुलिस घायलों को उपचार के लिए जुब्बल अस्पताल ले गई। हादसे में मारे गए रामलाल का मौके पर ही पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। हादसा बॉर्डर क्षेत्र में होने के कारण दोनों राज्य की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Inextlive