- ट्रक चालक मौके से फरार, शास्त्रीनगर में ढाबा चलाता था मृतक

- चालक की गिरफ्तारी को लेकर दी जा रही दबिश

देहरादून, थाना नेहरू कॉलोनी के विधानसभा रोड पर ट्रक की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार चालक की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और प्राइवेट वाहन से दून अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. डेड बॉडी को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है, बुधवार को पंचनामा भरा जाएगा. चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

स्कूटी सवार आया गलत साइड

पुलिस ने बताया कि घटना शाम 6.30 बजे की है. स्कूटी सवार रिस्पना से विधासभा रोड की तरफ जा रहा था. हरिद्वार की ओर से एक ट्रक आ रहा थ. इस दौरान एक स्कूटी सवार व्यक्ति वाहन को गलत साइड ले गया. जिससे वह ट्रक के अगले टायर के नीचे आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया. आस पास पूछताछ में पता चला कि ट्रक में परिचालक नहीं था.

दो बच्चों का पिता था मृतक

पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि मृतक शास्त्रीनगर में डंगवाल भोजनालय के नाम से ढाबा है. मृतक के एक बेटा और एक बेटी है. मृतक की पहचान सूरज डंगवाल पुत्र रामप्रसाद डंगवाल निवासी तेग बहादुर रोड हाल शास्त्रीनगर के रूप में हुई है.

-----------------

विधानसभा रोड पर ट्रक की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार की मौत हो गयी. वारदात को अंजाम देने वाला ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. वेडनसडे को मृतक का पंचनामा भरा जाएगा.

दिलबर सिंह

थाना प्रभारी, नेहरू कॉलोनी

Posted By: Ravi Pal