प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह के ड्राइवर की करतूत, हाईवे पर किया जमकर उपद्रव

- फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के कर्मियों को दिखाई हेकड़ी, पुलिस ने रोका तो अभद्रता कर भगा ले गया गाड़ी

- मीरगंज पुलिस ने पकड़कर हिरासत में लिया, मेडिकल में एल्कोहल की पुष्टि, मंत्री के बेटे को शहर में छोड़कर जा रहा था फतेहगंज पश्चिमी

बरेली। जिनपर देश के सभी नियम और कानून लागू कराने और उसका पालन कराने की जिम्मेदारी होती है, अगर उन्हीं के साथ काम करने वाले इनका उल्लंघन करते है तो आम आदमी से क्या उम्मीद की जा सकती है। ऐसा ही एक वाक्या थर्सडे रात देखने को मिला। प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह के ड्राइवर ने पहले नशे में धुत होकर हाईवे पर उनकी गाड़ी दौड़ाई और एक दूसरी में टक्कर भी मारी। इसके बाद फतेहगंज पश्चिमी में टोल प्लाजा के कर्मचारियों से हेकड़ी भी दिखाई। वहां चाहन चेकिंग कर रहे सीओ आलोक अग्रहरि ने गाड़ी को रोका तो वह उनसे भी भिड़ गया। अभद्रता की। पुलिस ने मंत्री की गाड़ी को सीज कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। ड्राइवर के मेडिकल में शराब पीने की पुष्टि हुई है। मंत्री ने घटना की कोई जानकारी होने से इनकार किया है।

आंवला से विधायक और सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह का बेटा प्रशांत सिंह थर्सडे शाम को एसयूवी से किसी कार्यक्रम में शामिल होने शहर आया था। कार गौरीशंकर गुलडि़या का रहने वाला ड्राइवर महिपाल चला रहा था। प्रशांत को शहर में छोड़ने के बाद महिपाल कार लेकर फतेहगंज पश्चिमी की तरफ जा रहा था। रास्ते में कार का अगला पहिया पंक्चर हो गया। इसके बावजूद नशे में धुत ड्राइवर अनियंत्रित तरीके से गाड़ी दौड़ाता रहा।

टोल प्लाजा के पास पहुंचने पर वहां तैनात कर्मियों से भिड़ गया। विधायक का ड्राइवर होने की हेकड़ी दिखाने लगा। जैसे ही वह वहां से निकला, उसने दूसरी कार को टक्कर भी मार दी। यह देख हाइवे पर रात 11 बजे वाहनों की चेकिंग कर रहे सीओ मीरगंज आलोक अग्रहरि ने कार को रोकी तो वह पुलिस कर्मियों से ही भिड़ गया और अभद्रता करते हुए वहां से कार लेकर भाग गया।

हादसा कर सकता है ड्राइवर पकड़ो

टोल प्लाजा के पास से पंक्चर कार को लेकर भागने पर पुलिस ने महिपाल का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। इसी बीच सीओ मीरगंज ने वायरलैस पर जल्द से जल्द गाड़ी को पकड़ने का मैसेज कर दिया। जब तक पुलिस एक्टिव हुई, तब तक गाड़ी फतेहगंज को क्रॉस कर गई। इसके बाद मीरगंज पुलिस को अलर्ट किया गया। मीरगंज पुलिस ने हाइवे पर बैरियर लगाकर ड्राइवर को गाड़ी सहित पकड़ लिया।

वर्जन

टोल प्लाजा के पास एक ड्राइवर शराब के नशे में एक गाड़ी को टक्कर मारकर भाग रहा था। उसके बाद वह नशे में हंगामा करने लगा। पुलिस ने गाड़ी सीज कर दी है और आरोपी का मेडिकल कराया गया है गाड़ी मंत्री जी की है या नहीं हमें जानकारी नहीं है।

अभिनंदन सिंह, प्रभारी एसएसपी

- मैं अभी बाहर आया हूं। कार के एक्सीडेंट की कोई जानकारी नहीं है। पुलिस द्वारा गाड़ी सीज करने की भी मुझे अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

धर्मपाल सिंह, कैबिनेट मंत्री

- ये सत्ता के घमंड में चूर हैं। नेता ही नहीं इनके नौकर चाकर भी घमंड में चूर रहते हैं। लेकिन इलेक्शन में पब्लिक इनके घमंड को चकनाचूर कर देगी।

वीरपाल सिंह यादव, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी

Posted By: Inextlive