-गुस्साए लोगों ने कैंटर में की तोड़फोड़

-पुलिस को नहीं उठाने दिया शव, मुख्यालय से आला अफसरों को बुलाने की जिद पर अड़े ग्रामीण

: मीरगंज व बहेड़ी में संडे को दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव पोस्टमार्टम को भेजने के साथ घायल को हॉस्पिटल भेज दिया है। सूचना मिलते ही सभी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

एक युवक हुआ घायल

मृतक प्रमोद कुमार 18 वर्षीय गुलडि़या केशोपुर का रहने वाला था, जबकि घायल सुरेन्द्र पाल कस्बा शेरगढ़ निवासी है। दोनों बहेड़ी से किराना का सामान लेकर बाइक से वापस लौट रहे थे। मानपुर के पास कैंटर ने उन्हें टक्क्र मार दी। पुलिस ने घायल को इलाज के लिये भेजा है, जबकि प्रमोद का शव शव ग्रामीणों ने उठाने का विरोध किया, ग्रामीणों का आरोप था कि ड्राइवर को ईट भट्ठा मालिक ने भगा दिया है। जब तक जिला मुख्यालय से कोई उच्च अधिकारी नहीं आ जाता तब तक शव नहीं उठाने देंगे। ड्राइवर कैंटर को गांव परेवा स्थित ईट भट्ठा पर छोड़कर चला गया। घटना शाम साढ़े छह बजे की है। सूचना मिलते ही एसओ शीशगढ़ श्याम सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कैंटर को कब्जे में ले लिया गया है।

हाइवे पर जाम लगाने की कोशिश

मीरगंज के गांव थानपुर पुलिया से हाईवे पर आ रहे बाइक सवार को संडे शाम रामपुर से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की। विधायक डॉ। डीसी वर्मा और थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी ने लोगों को समझाकर शांत कराया। थानपुर गांव निवासी पूरनलाल पुत्र मिहीलाल (40) शाम साढ़े सात बजे विवाह समारोह में शामिल होने गांव मुगलपुर जा रहे थे। थानपुर पुलिया से हाईवे पर चढ़ रहे पूरनलाल की बाइक को रामपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार वाहन टक्कर मार दी, जिसमें पूरनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार तिवारी, एसएसआइ सुजाउर्रहीम मौके पर पहुंचे। गुस्साए ग्रामीणों ने घटना के विरोध में हाईवे पर जाम लगाने की कोशिश की, लेकिन विधायक डा। डीसी वर्मा व थाना प्रभारी ने लोगों को समझाकर शांत कर दिया।

Posted By: Inextlive