बदायूं रोड पर स्कूटी में मारी टक्कर, पति घायल, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम,

अलीगंज में डॉक्टर की कार से दो बाइक सवार घायल

>

BAREILLY: सुभाषनगर में बदायूं रोड पर प्राइवेट बस ने स्कूटी सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में महिला की मौके पर ही मौत हो गई और पति घायल हो गया। गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया। वहीं अलीगंज में डॉक्टर की कार से दो बाइक सवार घायल हो गए। इलाज को लेकर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में कहासुनी भी हो गई।

बस छोड़कर हुआ फरार

मृतक महिला की पहचान महेशपुरा ठाकुरान निवासी ब्0 वर्षीय मीरा देवी पत्‍‌नी केपी सिंह के रूप में हुई है। केपी सिंह की देवचरा में इलेक्ट्रिक शॉप है और वह फाइनेंस कंपनी में एजेंट भी हैं। थर्सडे सुबह वह पत्‍‌नी मीरा के साथ अपने भाई धारा सिंह के घर कटरा चांद खां जा रहे थे। बदायूं रोड पर खाद गोदाम के पास अलीगंज के लिए चलने वाली प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। टक्कर मारकर ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। एक्सीडेंट के बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया।

डॉक्टरों से हुई कहासुनी

वहीं अलीगंज में गहनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर बीके सिंह की वैन ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर से नन्हेलाल और भतीजा साहिल घायल हो गया। दोनों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया लेकिन परिजन उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज कराने के लिए ले जा रहे थे। इसी को लेकर डॉक्टरों के बीच कहासुनी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

Posted By: Inextlive