- विरोध पर पुत्र को तमंचे की बट मारकर घायल किया

-एसपी देहात की फटकार पर हरकत में आई थाना पुलिस

Mawana : नगर स्थित सहकारी बैंक से रुपये लेकर गांव जा रहे पिता-पुत्र से पल्सर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने रुपये लूट लिए। विरोध पर पुत्र को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली।

बाइकर्स ने दिया घटना को अंजाम

गांव मीरपुर निवासी रणवीर और उनका पुत्र मनोज गुडमंडी स्थित सहकारी बैंक से क् लाख भ्8 हजार रुपये निकाले थे, जबकि दस हजार रुपये उनके पास थे। यहां से रुपये लेकर दोनों बाइक से गांव के लिए चले। जैसे ही दोनों अस्सा-कौल मार्ग पर बाग के पास पहुंचे। पीछे से काली पल्सर पर आए नकाबपोश तीन बदमाशों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इससे पहले वे कुछ समझ पाते बदमाशों ने चलती बाइक को धक्का देकर दोनों को गिरा दिया। दो बदमाशों ने तमंचों के बल पर मनोज की जेब में रखे म्8 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया।

बचा लिए एक लाख

इसी बीच मौका पाकर रणवीर सिंह ने एक लाख रुपये बाग में फेंक दिए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। पीडि़त ने थाना पुलिस को सूचना दी, मगर घंटों तक कोई नहीं पहुंची। पीडि़त ने एसपी देहात को सूचना दी। उनकी सूचना पर थाना पुलिस हरकत में आई, मौके पर पहुंची पुलिस और एसपी देहात कैप्टन एमएम बेग ने पीडि़त से जानकारी की। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Posted By: Inextlive