बाइक से पहुंचे नकाबपोश बदमाश, फायरिंग करके फैलायी दहशत

केबिन में बैठे कैशियर पर ताना असलहा, लूट ले गये कैश

PRAYAGRAJ: दिन में नैनी में सात लाख की लूट करके सनसनी फैलाने वाले लुटेरों ने आधी रात के बाद फाफामऊ में स्थित जबर सिंह पेट्रोल पम्प पर दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार नकाबपोश बदमाश फायरिंग करते हुए राउंड द क्लाक चलने वाले पेट्रोल पम्प के कैशियर के पास पहुंच गये और कुर्सी से हमला करने के बाद असलहा सटाकर कैश में मौजूद रुपये लूट लिये। फायरिंग से दहशत में आये पेट्रोल पम्पकर्मी जान बचाकर भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया। फुटेज में बदमाशों की एक्टिविटी तो दिख रही है, पर उनके चेहरे साफ नहीं हैं।

सोरांव थाना क्षेत्र की है घटना

प्रयागराज लखनऊ मार्ग पर गद्दोपुर गांव के ठीक बगल जबर सिंह पेट्रोल पम्प स्थित है। बुधवार रात करीब 12.30 बजे नाइट डयूटी स्टॉफ मौजूद था। इस बीच बाइक से नकाबपोश दो बदमाश वहां पहुंचे। पहुंचते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से कर्मचारी दहशत में आ गए। कई जान बचाकर भाग खड़े हुए। इसके बादबदमाश सीधे केबिन के अंदर बैठे कैशियर कृष्णमूर्ति सिंह के पास जा पहुंचे। कैशियर कुछ समझ पाता कि लुटेरों ने असलहा तानकर उस पर कुर्सी से हमला कर दिया। कुर्सी लगने से घायल कैशियर के पास मौजूद 46 हजार रुपए लुटेरों ने समेट लिए।

फुटेज में नहीं दिख रहा चेहरा

रुपए लूटने के बाद कैश बाम्स की चाबी मांगने लगे। कैशियर द्वारा चाबी मालिक के पास होने की बात कहे जाने पर बदमाश धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना मिलते ही सोरांव थाना और फाफामऊ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। थोड़ी देर में एसपी गंगापार, सीओ सोरांव भी पेट्रोल पम्प पर जा पहुंचे। अधिकारियों ने पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। गुरुवार देर शाम तक बताया गया कि फुटेज में बदमाशों के चेहरे क्लियर नहीं हैं। हालांकि उनकी एक्टिविटी साफ दिखाई दे रही है। पेट्रोल पम्प मालिक संत बक्स सिंह की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि देर शाम तक पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका था।

वर्जन

रात में ही खबर मिलते ही मौके पर गाया था। केस की गंभीरता से जांच की जा रही है। पेट्रोल पम्प मालिक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस काम कर रही है। जल्द ही लुटेरे पकड़ लिए जाएंगे।

नरेन्द्र सिंह,

एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive