-इज्जतनगर, हाफिजगंज और नवाबगंज में हुई लूट की 4 वारदातों का खुलासा

-4 लुटेरे अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर, एक बाइक व दो मोबाइल बरामद

इज्जतनगर, हाफिजगंज और नवाबगंज में हुई लूट की ब् वारदातों का खुलासा

-ब् लुटेरे अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर, एक बाइक व दो मोबाइल बरामद

BAREILLY: BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट के अलग-अलग एरिया में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले पकौड़ी गैंग के दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक लुटेरा एमएससी का स्टूडेंट है। लुटेरों के ब् साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। लुटेरों की गिरफ्तारी से इज्जतनगर, हाफिजगंज और नवाबगंज थाना एरिया में हुई लूट की ब् वारदातों का खुलासा हुआ है। पुलिस ने उनके पास से एक बाइक व दो मोबाइल बरामद किए हैं।

म् लूटेरे निकलते थे साथ में

एसपी रुरल डॉ। सतीश कुमार और एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने पुलिस लाइंस सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि एसएचओ हाफिजगंज को चेकिंग के दौरान बाइक से आते हुए दो युवक नजर आए। जब उनकी तलाशी ली तो उनमें से कमल पटेल निवासी पूरनापुर बिथरी चैनपुर के पास से तमंचा बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने कमल पटेल व उसके साथी पारसवीर निवासी महिमा पट्टी भोजीपुरा को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ में पूरनापुर बिथरी चैनपुर निवासी पवन पटेल, दीपक पटेल व सौरभ पटेल और तिवरिया भुता निवासी दीपक उर्फ भूरा भी लूट में शामिल हैं, जो फरार हैं।

एक लुटेरा एमएससी का छात्र

पुलिस पूछताछ में कमल ने बताया कि वह प्रमोद उर्फ पकौड़ी का दोस्त है और उसके साथ ही वारदातों को अंजाम देता है, लेकिन इस समय पकौड़ी चोट लगने से बीमार है। उसने हाईस्कूल तक की पढ़ाई की है। उसके पिता की दुकान है। वहीं पारसवीर ने पीलीभीत रोड स्थित मैनेजमेंट कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई की है और मौजूदा समय में एमएससी कर रहा है।

लिफ्ट देकर भी लूटा था

पूछताछ में लुटेरों ने बताया कि उन्होंने क्ब् सितंबर को हाफिजगंज में पीलीभीत रोड सुडि़यावा मंदिर के पास लिफ्ट मांगने का इशारा कर बाइक लूट ली थी। उन्होंने मोड़ पर बाइक में लात मार दी थी, जिससे बाइक सवार गिर गया था और वह बाइक लेकर भाग गए थे। वह तीन बाइक से निकलते थे। ब् सितंबर को सौ फुटा रोड वीर सावरकर नगर में एक शख्स का मोबाइल लूटा था। इससे पहले फ् अगस्त को बड़ी विहार से एक शख्स का मोबाइल लूटा था। उन्होंने ख्ख् अप्रैल को नवाबगंज में एक शख्स को कार से लिफ्ट देकर 8800 रुपए, मोबाइल व दो एटीएम कार्ड लूट लिए थे।

Posted By: Inextlive