- महिला से लूटपाट करके भाग रहे बदमाश दबोचे

- पब्लिक ने धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंपे

Meerut: शहर में बदमाश खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार की सुबह भी टेंपो सवार एक महिला से उसका पर्स लूटकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने दबोच लिया। पहले इन लुटेरों की जमकर धुनाई की और फिर इनको पुलिस के हवाले कर दिया। इनके पास से पुलिस ने लूटे गए रुपए बरामद कर लिए। साथ ही दोनों को हवालात में बंद कर दिया।

यह है मामला

बेगमपुल से एक महिला टेंपो में मवाना अड्डा जाने के लिए बैठी थी। वहीं से दो युवक भी इस टेंपो में सवार हुए। टेंपो जैसे ही कैलाश प्रकाश स्टेडियम की ओर से निकलकर मवाना अड्डे पर रुका तो ये दोनों महिला का पर्स लूटकर भाग निकले। महिला ने शोर मचा दी। जहां लुटेरे साकेत में दौड़ते हुए भागे तो इनके पीछे पब्लिक ने भी दौड़ लगा दी। इन दोनों लुटेरों को पब्लिक ने जिला जज आवास के सामने दबोच लिया।

ये पकड़े गए बदमाश

दोनों लुटेरों को पब्लिक ने जमकर धुना और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गई। जहां इनसे पूछताछ हुई तो दोनों गढ़ के रहने वाले हैं। जिनमें एक का नाम आफताब पुत्र अशफाक और दूसरे का नाम साबिर पुत्र हबीब है। पुलिस ने दोनों के पास से लूटे गए रुपए भी बरामद कर लिए। वहीं इनके खिलाफ पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर ली।

Posted By: Inextlive