फॉलोअप

-पेट्रोल पंप पर पूर्व कर्मचारियों से भी की जा रही पूछताछ

-इंस्पेक्टर ने पेट्रोल पंप पर पहुंचकर मैनेजर से लुटेरों का हुलिया पूछा

बरेली: हाईवे पर दिन दहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर से हुई 5.80 लाख की लूट का खुलासा तो दूर पुलिस अभी तक सुराग तक नहीं लगा पाई है। मामले में क्राइम ब्रांच को भी लगाया है, जो कि जिले से बाहर बदमाशों की टोह लेने में लगी हैं। वही स्थानीय पुलिस ने संदेह के आधार आधा दर्जन से अधिक को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बदमाशों की टोह लेने के लिए पुलिस ने मुखबिर भी छोड़े हैं.बता दें कि लभारी पुलिस चौकी के पास नेशनल हाईवे पर अमर फि¨लग सेंटर है। सोमवार को पेट्रोल पंप के मैनेजर कुंवर पाल 5.80 लाख रुपये बाइक से भारतीय स्टेट बैंक शाखा में जमा करने जा रहे थे। रास्ते में लाल पल्सर पर सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनसे रुपये लूटकर भाग निकले थे।

पूर्व कर्मचारियों से पूछताछ

पुलिस घटना के खुलासे को लेकर पेट्रोल पंप के वर्तमान कर्मचारियों के साथ ही पूर्व कर्मचारियों की कुंडली खंगाल रही है। उनसे पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस को शक है कि जिस तरह से बदमाशों ने वारदात की है। उसमें कोई खास भी है। जिसकी मुखबिरी पर बदमाशों ने वारदात की है। जिससे बदमाशों को पता था कि कर्मचारी के पास तीन दिन का लाखों का कैश है।

पीडि़त से पूछा बदमाशों का हुलिया

स्थानीय पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच भी खुलासे के लिए काम कर रही है। पीडि़त कर्मचारी से पुलिस ने बदमाशों के हुलिए की जानकारी जुटाई है। जिसके आधार पर पुलिस लुटेरों को ट्रेस करने में जुटी है।

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

पुलिस को शंका है कि हो सकता है कि बदमाशों ने घटना से पहले रेकी की हो। इस दौरान उन्होंने पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भी डलवाया हो। जिसके लिए पुलिस अब सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

Posted By: Inextlive