-फतेहगंज पूर्वी में हाइवे पर कार से ओवरटेक करके ट्रक से लूटा था माल

BAREILLY: फतेहगंज पूर्वी में रोड होल्डअप कर 80 लाख की सिगरेट लूट का पुलिस 15 दिन बाद भी खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस सिगरेट के जरिए लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। इससे पहले चनेहटी में भी ट्रक से सामान लूट का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है। हाइवे पर रोड होल्डअप की वारदातों को खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच की टीम भी लग गई है।

हुलासनगर क्रासिंग के पास वारदात

बता दें कि 25 अक्टूबर की रात में फतेहगंज पूर्वी में हुलास नगर क्रासिंग के पास सिगरेट व अन्य माल से लोड ट्रक को ओवरटेक करके रोक लिया गया था। डस्टर कार सवार बदमाशों ने पनकी कानपुर निवासी ड्राइवर अजय कुमार को बंधक बना लिया था और उसे कई किलोमीटर दूर इनवर्टिस यूनिवर्सिटी के पास फेंक दिया था। उसके बाद ट्रक से दूसरे ट्रक में सिगरेट लोड कर फरार हो गए थे। सामान लदा ट्रक लिंक रोड पर छोड़ दिया था।

अगले हिस्से का ही काटा तिरपाल

पुलिस जांच में आया कि ट्रक बरेली में मारवाड़ी गंज में व्यापारी के यहां आ रहा था। ट्रक में करीब 80 लाख की सिगरेट थीं लेकिन सिर्फ सिगरेट लूटने से शक किसी जानकार पर ही जा रहा है। क्योंकि ट्रक में सिगरेट हमेशा अगले हिस्से में रखी जाती है और बाकी सामान पीछे रखा जाता है। लुटेरों ने अगले हिस्से के ही तिरपाल को काटकर सामान निकाला था। सिगरेट में एरिया का कोड भी पड़ा होता है, ऐसे में लोकल में कोई सामान डिस्ट्रीब्यूटर ही खरीदेगा। इससे कंपनी को तुरंत पता चल जाएगा। पुलिस का शक है कि बाहरी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है और माल को बाद में खपाया जाएगा।

Posted By: Inextlive