kanpur@inext.co.inkanpur. अमृतसर से कटिहार जा रही आम्रपाली एक्सपे्रस में मंडे देर रात इटावा के पास आधा दर्जन से अधिक डकैतों ने जनरल कोच में धावा बोलकर आधा दर्जन यात्रियों को लूट लिया. डकैतों के जाने के बाद पीडि़तों ने सूचना ट्रेन के स्कॉट सिपाहियों को दी.

- इटावा के पास मंडे देर रात हुई घटना, सेंट्रल स्टेशन में यात्रियों के दर्ज कराए गए बयान
आधा दर्जन यात्रियों को लूट लिया
अमृतसर से कटिहार जा रही आम्रपाली एक्सपे्रस में मंडे देर रात इटावा के पास आधा दर्जन से अधिक डकैतों ने जनरल कोच में धावा बोलकर आधा दर्जन यात्रियों को लूट लिया। डकैतों के जाने के बाद पीडि़तों ने सूचना ट्रेन के स्कॉट सिपाहियों को दी। ट्यूजडे भोर 4.55 बजे ट्रेन कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंची। जीआरपी एसआई मनोज कुमार व आरपीएफ एसआई जगदीश प्रसाद ने स्टॉफ के साथ पीडि़तों के बयान दर्ज किए.

इटावा से ट्रेन के रवाना होते ही
डकैती के शिकार हुए नेहरगढ़ बस्ती निवासी अजय कुमार ने बताया कि इटावा स्टेशन से ट्रेन के रवाना होते ही जनरल कोच में 7 से 8 युवक चाकू लेकर चढ़े। जिन्होंने उसे व उसके आसपास खड़े यात्रियों को बुरी तरह मारने पीटने लगे। आरोपी दो युवकों के पास धारदार हथियार भी थे। उन्होंने गर्दन पर चाकू रख कर जेब में रखे उसके 6500 रुपये छीन लिए। इसी प्रकार अन्य आधा दर्जन यात्रियों को भी लूट लिया। इस संबंध में जीआरपी सेंट्रल स्टेशन इंस्पेक्टर राम मोहन राय का कहना है कि ''कंट्रोल रूम से ट्रेन में डकैती की जानकारी मिली थी। स्टॉफ को भेजकर पीडि़तों से पूछताछ की गई। ''

 

Posted By: Inextlive