- दौराला में चार लाखों का माल समेटकर ले गए बदमाश

- डकैती की सूचना पर पहुंची पुलिस, बाद में मामला चोरी में दर्ज किया

Meerut। दौराला थाना एरिया में हाईवे हो या फिर कोई गांव बदमाशों का आतंक जोरों पर हैं। पुलिस वालों को धत्ता बताकर बदमाश रोज वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार को दिन में अस्सी हजार रुपए की लूट थाना क्षेत्र में हुई थी और रात में ही बदमाशों ने दुल्हेड़ा गांव में धावा बोलकर लाखों की डकैती की घटना को अंजाम दिया। डकैती की सूचना पर पुलिस पहुंची और बाद में मामला चोरी में दर्ज कर लिया।

यह था मामला

दौराला के गांव दुल्हैडा में ओमवीर चौहान परिवार के साथ रहता हैं। शनिवार की रात रोज की तरह परिवार के साथ सो रहे थे। रात में बदमाश मकान की दीवार फांदकर मकान के अंदर घुसे और मुख्य गेट खोल दिया। इसके बाद बदमाशों ने ओमवीर और उनके छोटे भाई धर्मेद्र के घर में घुसकर चाबी ली और अलमारियां खोलकर लाखों का माल समेट लिया। इस बीच किसी तरह शोर सुनकर घर वाले जाग गए। बदमाशों ने सभी परिजनों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और विरोध करने पर जमकर पीटा। इसके बाद बदमाश शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर भाग गए।

पुलिस ने किया खोल

इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, लेकिन पुलिस गांव नहीं पहुंची। सुबह के समय ग्रामीणों के फिर से सूचना देने पर पुलिस गांव पहुंची और घटना की जानकारी कर वापस लौट गई। उधर, पीडि़त पक्ष की डकैती की तहरीर के बाद भी पुलिस ने मामला चोरी में दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार मामला चोरी का है। पीडि़त ने चोर साठ हजार रुपए कैश, एक किलो चांदी, पांच तोले सोना और बीस हजार रुपए चोरी होना बताया। जिसकी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

डकैती की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मामला चोरी का निकला, रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

- जेके पुंडीर, एसओ दौराला

Posted By: Inextlive