- तिहरे हत्याकांड के आरोपी के मकान में लगे ताले तोड़कर दिया घटना को अंजाम

- पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ली जानकारी, कहा जल्द खोली जाएगी घटना

Meerut: जाकिर कॉलोनी गली नंबर 9 में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपये का माल साफ कर लिया। मकान में लगे ताले तोड़कर सोने व चांदी के जेवर और नगदी चोरी हो गए। चोरी गए जेवर व नगदी की कीमत करीब क्भ् लाख बताई गई है।

क्या है मामला

जाकिर कॉलोनी गली नंबर 9 निवासी अशरफ पुत्र शेरदीन तिहरे हत्याकांड का आरोपी है और घटना के बाद से ही वह जेल में बंद है। गोलीबारी में अशरफ का भाई शाहिद उर्फ शहंशाह मारा गया था, जिसकी शहंशाह ज्वैलर्स के नाम से नजदीक में ही दुकान थी। अशरफ के गिरफ्तार होने के बाद उसके परिजनों और जाकिर कॉलोनी गली दो निवासी जीजा इमरान ने शहंशाह की दुकान का ढाई किलो चांदी और ब्00 ग्राम सोने के जेवर व ढाई लाख रुपये अशरफ के मकान में रख दिए थे। इनके अलावा अशरफ के घर के ढाई सौ ग्राम सोने व डेढ़ किलो चांदी के जेवर और एक लाख नगद भी रखे थे। मकान का ताला लगाकर परिजन अपने रिश्तेदारों के घर चले गए थे। सोमवार को पड़ोसियों ने इमरान को अशरफ के मकान के ताले टूटे होने की जानकारी दी। घर पहुंचकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और रखे सोने, चांदी के जेवर व नगदी चोरी हो गई थी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। एसओ लिसाड़ी गेट ने बताया कि इमरान की ओर से तहरीर आई है, जांच की जा रही है।

तीस मिनट में कर दिया माल साफ

टीपी नगर में तो चोरों ने केवल आधा घंटे में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। टीपी नगर इलाके के भोला रोड पर रहने वाले सुनील वर्मा प्राइवेट कंपनी में मैनेजर है। सुनील की पत्नी अपने बच्चों को लेने के लिए एक बजे स्कूल गई थी, जब डेढ़ बजे वापस लौटी तो घर के ताले टूटे पड़े थे और लाखों का रुपये का माल साफ पड़ा था। सुनील ने सोने-चांदी के जेवरात और नकदी चोरी कर ली, पीडि़त के मुताबिक तीन लाख रूपये का नुकसान हुआ है।

Posted By: Inextlive