- देवरिया और कसया रूट के पैसेंजर्स हुए परेशान

- बस न मिलने पर भीड़ का पूछताछ काउंटर पर हंगामा

GORAKHPUR: होली पर घर लौटने वाले पैसेंजर्स को बस उपलब्ध कराने की व्यवस्था फेल रही। रोडवेज अधिकारियों की लापरवाही से गुरुवार को घर लौटने वाले यात्रियों को दिनभर सांसत झेलनी पड़ी। देवरिया और कुशीनगर रूट की बसों का संचालन ठप होने से यात्रियों ने हंगामा किया। पूछताछ काउंटर पर यात्रियों के हल्ला बोलने से कर्मचारी सकते में आ गए। रीजनल मैनेजर को सूचना दी गई लेकिन फिर भी यात्रियों को घर लौटने के लिए बस नहीं मिल सकी। इससे यात्रियों में भारी आक्रोश नजर आया।

देवरिया, तमकुही रोड के यात्री परेशान

होली मनाने के लिए लोग गुरुवार को परिवार संग परदेस से घर लौट रहे थे। ट्रेन से उतरने पर यात्री जब रेलवे बस स्टेशन पर पहुंचे तो बसों की कमी से हलकान हो गए। करीब तीन-चार घंटे तक इंतजार करने के बाद यात्रियों को बसें मिल सकीं। इसमें देवरिया और तमकुही रोड के यात्रियों को बसें नहीं मिली। दोपहर दो बजे बस न मिलने पर यात्री पूछताछ काउंटर पर पहुंच गए। लोगों के हंगामा करने पर पूछताछ काउंटर के कर्मचारी भाग खड़े हुए। उधर रोडवेज की बसें न चलने की जानकारी होने पर प्राइवेट बसें लेकर ड्राइवर पहुंच गए। लोगों को अधिक किराया देकर घर जाना पड़ा।

कोट्स

हम लोग काफी देर से बस अड्डे पर खड़े हैं। सुबह से तमकुहीराज जाने वाली बस का इंतजार कर रहे थे। लेकिन कोई बस नहीं मिली। कई अन्य यात्री भी काफी परेशान हुए हैं।

- उपेंद्र यादव, पैसेंजर

मैं बाहर से आया हूं। देवरिया के लिए बस नहीं मिली। बस अड्डे पर मेरे जैसे कम से कम दो सौ लोग हलकान हो रहे थे। उनकी मदद करने वाला नहीं था। भीड़ को देखते हुए पहले से इंतजाम करना चाहिए था।

- अब्बास अंसारी, पैसेंजर

दिल्ली से गोरखपुर पहुंचा। सोचा कि समय से बस मिल जाएगी तो आराम से घर पहुंच जाएंगे। लेकिन अभी तक कोई बस नहीं मिली। प्राइवेट टैक्सी वाले काफी पैसा मांग रहे हैं। सामान लेकर रेलवे स्टेशन से बस स्टेशन का चक्कर लगा रहा हूं।

- अरविंद कुमार, पैसेंजर

वर्जन

होली की भीड़ देखते हुए अतिरिक्त बसों का प्रबंध किया गया है। बसें क्यों नहीं चलाई गई हैं इसकी जानकारी मुझे नहीं थी। इसके लिए जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

- डीबी सिंह, रीजनल मैनेजर

Posted By: Inextlive