- बेटी को ऑटो में बैठाकर आ रही महिला से लूटी चेन

- पीडि़ता ने कोतवाली थाने में तहरीर देकर दर्ज कराई रिपोर्ट

- लोगों ने किया चेन और पर्स लूट की बढ़ती वारदातों का विरोध

Meerut: बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने महिलाओं का जीना मुहाल कर दिया है। आए दिन चेन और पर्स लूट की वारदात को अंजाम देकर न केवल लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर रहे हैं। बल्कि पुलिस के लिए भी चुनौती बने हुए हैं। पुलिस भी बदमाशों पर लगाम लगा पाने में नाकाम साबित हो रही है।

कोतवाली में लूटी महिला से चेन

कोतवाली एरिया की मोरीपाड़ा की रहने वाली कामना पत्नी नीरज सुबह कोतवाली के पास अपनी बेटी को ऑटो में बैठाकर वापस घर लौट रही थी। जैसे ही जामा मस्जिद के पास पहुंची तभी बाइक सवार एक बदमाश आया और कामना की चेन लूटकर धक्का देकर फरार हो गया। पीडि़ता के शोर मचाने पर लोग जब तक घर से बाहर निकले तब तक बदमाश काफी दूर जा चुका था। पीडि़ता ने कोतवाली थाने में तहरीर देकर आरोपी को गिरफ्तार कर चेन बरामद करने की मांग की है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

लोगों ने जताया विरोध

चेन लूटने के बाद मौके पर जानकारी करने पहुंची कोतवाली पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों का कहना था कि आए दिन बदमाश कभी महिलाओं से चेन तो कभी पर्स लूटकर फरार हो रहे हैं, लेकिन पुलिस रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है। काफी मुश्किल के बाद लोग शांत हुए।

रिटायर्ड प्रोफेसर से म्0 हजार लूटे

वहीं दूसरी लूट का मामला मेडिकल थाना एरिया के एल ब्लॉक शास्त्रीनगर का सामने आया है। दोपहर करीब बारह बजे मेरठ कॉलेज से रिटायर्ड प्रोफेसर अवध बिहारी लाल निवासी एल ब्लॉक शास्त्रीनगर ई ब्लॉक स्थित एसबीआई बैंक में म्0 हजार रुपये निकलाने के लिए गए थे। पैसे से भरा बैग उन्होंने अपनी स्कूटी की डिग्गी में रखा हुआ था। जैसे ही घर के बार पहुंचे तो बाइक सवार बदमाश आए और पिस्टल के बल पर बैग लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची मेडिकल पुलिस ने मामले की जानकारी ली। वहीं मेडिकल पुलिस को पीडि़त ने तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

महिला के साथ लूट का मामला प्रकाश में आया है। बदमाशों को जल्द ही पकड़कर चेन बरामद की जाएगी। पीडि़ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

अजय अग्रवाल

इंस्पेक्टर

कोतवाल

एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने लूट की जानकारी दी थी, हमारी टीम मौके पर गई थी। पीडि़त की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

संजीव यादव

एसओ

मेडिकल

Posted By: Inextlive