-सैटेलाइट रोड की ओर गुजरने वाले वाहन खुर्रम गौटिया से होकर निकाले जाएंगे

-थर्सडे रात 9 बजे तक लागू रहेगा डायवर्जन, यातायात विभाग ने जारी किया आदेश

बरेली : होली और राम बारात के चलते यातायात विभाग ने शहर में वेडनसडे और थर्सडे को भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई है. वेडनसडे को राम बारात निकलेगी, जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल होते हैं. साथ ही थर्सडे को रंग खेला जाएगा. इसी के चलते रूट डायवर्जन किया गया है.

यह व्यवस्था रहेगी लागू

कोतवाली रोड से कुतुबखाने की तरफ ऑटो नहीं जाएंगे. चौपुला से किला की ओर ऑटो समेत भारी वाहनों की एंट्री भी नहीं हो सकेगी. आटो-टेंपो और कार पीलीभीत बाईपास से खुर्रम गौटिया से होकर निकलेंगे. वहीं सौ फुटा, डेलापीर चौराहे से भारी वाहन शहर के अंदर प्रवेश नहीं कर सकेंगे. मिनी बाईपास से शहर के अंदर आने वाले भारी वाहन ट्यूजडे रात नौ बजे से पहले एंट्री नहीं कर सकेंगे.

चौपुला पर नहीं खडे़ होंगे ट्रक

रात में नो एंट्री खुलने के बाद चौपुला चौराहे से बदायूं की ओर जाने वाले ओवरब्रिज के पास रात में ट्रक सड़क पर खड़े करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. ओवर ब्रिज के पास दो ट्रैफिक सिपाही तैनात रहेंगे. शहर के सैटेलाइट रोड की ओर गुजरने वाले वाहन खुर्रम गौटिया से होकर निकाले जाएंगे.

नहीं रहेगा जाम

वेडनसडे को राम बारात निकलेगी. इस दौरान जुलूस में यातायात प्रभावित न हो, इसके लिए भारी वाहनों को शहर में प्रतिबंधित किया गया है. राम बारात वेडनसडे करीब 11 बजे निकलेगी. इससे पहले ही शहर के प्रमुख चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस की टीमों को तैनात कर दिया जाएगा.

वर्जन :::

भारी वाहन शहर में प्रवेश नहीं कर सकेंगे. यह व्यवस्था थर्सडे रात नौ बजे तक लागू रहेगी. शहर के प्रमुख चौराहों पर टीमें तैनात रहेंगी. राम बारात में यातायात संबंधी परेशानी नहीं होने दी जाएगी.

सुभाष चंद्र गंगवार, एसपी ट्रैफिक.

Posted By: Radhika Lala