पौष पूर्णिमा के स्नान पर यातायात विभाग ने जारी किया रूट डायवर्जन

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: पौष पूर्णिमा स्नान के दिन कुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं और वाहनों की भीड़ को देखते हुए यातायात विभाग ने विभिन्न मार्गो पर रूट डायवर्जन किया है। ये डायवर्जन रविवार से लेकर मंगलवार तक नो इंट्री रखी गई है। भारी कॅमर्शियल वाहनों के लिए आवागमन नियमानुसार रखा गया है।

एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने बताया कि रीवा मिर्जापुर की तरफ से प्रयागराज होकर वाराणासी, जौनपुर, लखनऊ, प्रतापगढ़ की ओर जाने वाले भारी कामर्शियल वाहन, वाराणासी, जौनपुर, लखनऊ, प्रतापगढ़ रूट से प्रयागराज होकर रीवा, मिर्जापुर, कौशांबी, फतेहपुर, कानपुर की तरफ से जाएंगे। कौशांबी से प्रयागराज होकर वाराणसी को जाने वाले वाहनों को कोखराज से डायवर्ट किया गया है। वापसी इसी मार्ग से होगी। कानपुर से प्रयागराज होकर रीवा जाने वाले वाहन फतेहपुर चौडगरा के रास्ते ललौली चिल्ला होकर बांदा से अतर्रा चित्रकुट से होते हुए सतना के रास्ते रीवा जाएंगे।

कानपुर से प्रयागराज होकर मिर्जापुर को जाने वाले वाहन फतेहपुर से ललौली, बांदा चित्रकुट, सतना, रीवा या चित्रकुट से शंकरगढ़ जसरा नारी बारी होते हुए लालगंज से होकर मिर्जापुर जाएंगे। रायबरेली से प्रयागराज होकर वाराणसी की तरफ जाने वाले रायबरेली से भेपियामऊ चौराहा, रानीगंज से मुंगरा बादशाहपुर, जौनपुर से होकर वाराणासी की तरफ जाएंगे।

Posted By: Inextlive