-आरआर पाल एकेडमी ने हिमालयन एकेडमी को मात दी

-अंडर 16 टूर्नामेंट में ग्लोबल स्कूल में खेला गया मैच

DEHRADUN : शिवम के ऑल राउंडर प्रदर्शन (72 रन और 5 विकेट) के दम पर आरआर पाल एकेडमी ने फिफ्थ वासुदेव सिंह मेमोरियल अंडर क्म् क्रिकेट टूर्नामेंट में हिमालयन क्रिकेट एकेडमी को 8ख् रन से शिकस्त दी। झाझरा स्थित दून ग्लोबल स्कूल ग्राउंड पर खेले गए इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए आरआर पाल एकेडमी ने फ्0 ओवर में ख्0क् रन स्कोर बोर्ड पर अंकित किए।

शिवम ने बनाए 7ख् रन

ओपनर बैट्समैन पारस के ख् रन पर पवेलियन लौटने के बाद स्ट्राइक एंड पर शिवम ने अपनी टीम का स्कोर आगे बढ़ाते हुए भ्8 बॉल में 7ख् रन की धमाकेदार इनिंग खेली। इस शानदार इनिंग में शिवम ने ब् सिक्स और 8 फोर लगाए। वनडाउन पर खेलने आए सागर ने शिवम का अच्छा साथ दिया और भ्0 बॉल में फ्म् रन की जुझारू इनिंग खेली। इसके अलावा आकाश ने क्9 बॉल में ख्9 रन की इनिंग खेलकर अपनी टीम को एक सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया।

आयुष ने लिए भ् विकेट

हिमालयन क्रिकेट एकेडमी की ओर से आयुष ने म् ओवर में फ्0 रन देकर भ् विकेट लिए। एकलव्य ने ख् विकेट लिए। जवाब में टारगेट चेज करने उतरी हिमालयन एकेडमी पूरी टीम ख्भ्.ख् ओवर में क्क्9 रन पर सिमट गई। आर्यन ने क्फ् बॉल में ख्फ् रन की इनिंग खेली। इसके अलवा कोई और बैट्समैन खास इनिंग नहीं खेल पाया। आरआर पाल एकेडमी की ओर से बैटिंग में ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले शिवम ने बॉलिंग में भी कमाल दिखाया और म् ओवर में ख्8 रन देते हुए भ् विकेट झटके। जिसमें एक ओवर मेडल भी किया।

Posted By: Inextlive