-रूपेश गुंडवा की हत्या में उसकी पत्नी लाल मुनी गुंडवा दोषी करार

- पलंग के नीचे मृत पाया गया था रूपेश, आज होगा फैसला

JAMSHEDPUR : गोलमुरी थाना अंतर्गत टुइलाडुंगरी निवासी पीपी गुंडवा के पुत्र रूपेश गुंडवा उर्फ मोहित गुंडवा की हत्या में उसकी पत्‍‌नी लाल मुनी गुंडवा को दोषी करार दिया गया। रूपेश का शव क्7 जून ख्0क्ख् को घर में पलंग नीचे पाया गया था। मृतक के पिता पीपी गुंडवा के बयान पर गोलमुरी थाना में क्7 जून ख्0क्ख् को अपनी बहू लाल मुनी गुंडवा के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में शुक्रवार को जिला जज टू दीपक नाथ तिवारी की अदालत ने लाल मुनी गुंडवा को पति की हत्या में दोषी करार दिया। न्यायालय ने इस मामले में महिला के चचेरे देवर सुरेश गुंडवा पर भी संज्ञान लिया है, क्योंकि पुलिस जांच में यह बात सामने आयी है कि महिला का अपने चचेरे देवर सुरेश गुंडवा के साथ नाजायज संबंध थे।

घटना क्7 जून ख्0क्ख् की

घटना के दिन क्7 जून ख्0क्ख् को पूछताछ में मृतक की पत्‍‌नी लालमुनी गुंडवा ने बताया कि परिवार के सभी लोग सो रहे थे। सुबह ब् बजे उसके देवर जो कि बाहर सोए थे उनका दरवाजा खटखटाया। वह दरवाजा खोली तो देखा कि उसका चचेरा देवर सुरेश गुंडवा खड़ा है, यह पूछने पर कि वह क्यों घूम रहा है। इस पर सुरेश ने पड़ोस के बबलू को उठाया और मैदान की ओर शौच जाने की बात कही। महिला के अनुसार जब वह घर के अंदर आई तो देखा कि उसके पति गिरे पड़े हैं।

तो भाग गई

पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता ने बहू से पूछा तो उसने बताया कि लगता है नीचे सो रहे थे इसलिए उनकी मौत हो गयी। जब मृतक के शरीर को ध्यान से देखा तो उसके गर्दन पर रस्सी का निसान पाया गया। जब रस्सी के संबंध में पूछताछ की गयी तो लालमुनी कोई जवाब नहीं दे सकी और वहां से भाग गयी। बाद में पुलिस ने अनुसंधान में पाया कि महिला का अपने चचेरे देवर सुरेश गुंडवा के साथ नाजायज संबंध है, जिसके कारण उसने अपने पति की हत्या कर दी।

Posted By: Inextlive