- सीएस फाउंडेशन रिजल्ट में हासिल की 24वीं पोजीशन

- सिटी के कई स्टूडेंट्स ने एग्जाम में किया क्वालिफाई

GORAKHPUR : सिटी में टैलेंट की कमी नहीं है, बस जरूरत है तो गाइडेंस की। प्रॉपर गाइंडेस मिलने की वजह से होनहार न सिर्फ बेहतर परफॉर्म करते हैं बल्कि सिटी का नाम भी ऊंचा करते हैं। आईएएस में दम भरने के बाद सिटी के होनहारों ने एक बार फिर जलवा बिखेरा है। सिटी के रहने वाले रूपेश सिंह ने सीएस फाउंडेशन रिजल्ट में ऑल इंडिया ख्ब्वीं पोजीशन हासिल कर न सिर्फ पेरेंट्स का नाम रोशन किया है, बल्कि सिटी का कद भी बढ़ाया है।

फ्0म् मा‌र्क्स के साथ हासिल की ख्ब्वीं पोजीशन

रूपेश ने ब्00 में से फ्0म् मा‌र्क्स हासिल कर ख्ब्वीं पोजीशन हासिल की है। रूपेश के फादर राम किशुन प्राइमरी टीचर हैं, जबकि मदर राजकुमारी सिंह हाउस वाइफ हैं। गुरुकुल सीए-सीएस से तैयारी कर रहे रूपेश की माने तो उन्होंने डेली पढ़ाई के लिए म् घंटे का वक्त निकाला, जबकि एग्जाम के एक मंथ पहले इसको बढ़ाकर क्0 घंटा कर दिया। एग्जाम में उन्हें हाईस्कूल में मैथ्स छोड़ देने की वजह से स्टैटिक्स में थोड़ा प्रॉब्लम हुई, जबकि इकोनॉमिक्स उनके फेवरेट सब्जेक्ट में रहा और उन्हें इसमें अच्छे मा‌र्क्स भी हासिल हुए। रूपेश की कामयाबी पर संस्था के एग्जिक्युटिव पार्टनर मोहित अग्रवाल ने बधाई दी है।

एलएलबी करना चाहते हैं रूपेश

रूपेश की माने तो आगे वह सीए करना चाहते हैं, उसके बाद उन्हें एलएलबी भी करना है, ताकि जॉब के दौरान कंपनी में उन्हें बेहतर पोजीशन हासिल हो सके। इसके साथ ही गुरुकुल के शुभेंदु शुक्ला और विनीता ने 80 परसेंट से ज्यादा मा‌र्क्स हासिल किए है।

विवेका एओसी के स्टूडेंट भी चमके

वहीं विवेका एओसी के स्टूडेंट लखविंदर और अंकिता ने भी क्वालिफाई कर इंस्टीट्यूट की सक्सेज स्टोरी को आगे बढ़ाया है। विवेका के डायरेक्ट गौरव शंकर खरे ने बताया कि विवेका का उद्देश्य हमेशा ही पर्सनालिटी डेवलपमेंट के साथ ही अल्टीमेट टीचिंग का रहा है, जिससे स्टूडेंट्स को हमेशा सफलता हो सके। उन्होंने सभी स्टूडेंट्स को इसके लिए बधाई दी है।

Posted By: Inextlive