साहो में कैमियो नहीं कर रहे हैं सलमान खान

2019-05-25T09:58:33+05:30

साहो के निर्देशक सुजीत ने फिल्म में सलमान खान के कैमियो की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया हए और बताया कि टीम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

features@inext.co.in
KANPUR: हाल में ही खबरें आई थीं कि सलमान खान, साउथ के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली मूवी साहो में एक कैमियो कर सकते हैं। इस खबर को सुनने के बाद सलमान के फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए थे, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सुजीत ने इन खबरों को गलत बताया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ये खबर गलत है कि सलमान मूवी में कैमियो करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी इसका पोस्ट प्रॉडक्शन चल रहा है, अब मूवी में कुछ भी जोड़ा नहीं जाएगा।
प्रभास सीख रहे हैं हिंदी
बता दें कि इस मूवी में प्रभास जबर्दस्त एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। मूवी के स्टंट को हॉलीवुड के फेमस स्टंट डायरेक्टर केनी बैट्स ने डायरेक्ट किया है। यह भी बताया जा रहा है कि मूवी की हिंदी डबिंग के लिए प्रभास हिंदी भी सीख रहे हैं। मूवी में प्रभास के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।


सलमान की फोटो पर वरुण का कमेंट
हाल ही में सलमान खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, चिल कर रहा हूं और न्यूज देख रहा हूं। स्वच्छ भारत फिट भारत। सलमान खान ने जैसे ही फोटो शेयर की उनके फैन्स ने लाइक और कमेंट की लाइन लगा दी थी। इस दौरान एक्टर वरुण धवन ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया। वरुण ने लिखा, भाई 18 साल के हुए हैं। बता दें कि वरुण ने कई इंटरव्यूज में बताया हैं कि वह सलमान खान के सबसे बड़े फैंन हैं।

Many congratulations Hon. Prime Minister @narendramodi on your decisive victory. We stand by you in building a stronger India.

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) May 23, 2019


पीएम को दी बधाई
लोकसभा चुनाव में बीजेपी की एक बार फिर से जीत होने पर सलमान खान ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी। सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा है, आदरणीय प्रधानमंत्री को जीत की हार्दिक बधाई। हम इस देश को मजबूत बनाने में आपके साथ खड़े हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह भारत के बाद दबंग 3 में नजर आएंगे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.