Sacred Games 2 Posters दिखा सरताज का गेम और गायतोंडे की औकात

2019-05-11T01:07:50+05:30

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपनी वेल अवेटेड वेब सीरीज Sacred Games 2 के दो नए पोस्टर जारी कर दिए हैं। इन पोस्टर्स में दो लीड करेक्टर सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्वैग साफ नजर आ रहा है।

कानपुर। जब से ये कन्फर्म हुआ है कि मशहूर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम' का दूसरा पार्ट के आयेगा तब से लोगों की उत्सुकता अपने चरम पर पहुंच गई है। इस सीरीज के सभी करेक्टर, चाहे वो गणेश गायतोंडे हो, सरताज सिंह हो या फिर कुक्कु सभी को दर्शकों का प्यार मिला था। इसके बावजूद गणेश गायतोंडे बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सरताज सिंह के रूप में सैफ अली खान को सबसे ज्यादा प्यार मिला है। अब नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने नए सीजन यानि Sacred Games 2 के ताजा पोस्टर्स में इन्हीं दोनों के खास लुक शेयर किए हैं।

Agar Sartaj ko system badalna hai, toh khel toh khelna hi padega. pic.twitter.com/0UThVALMko

— Netflix India (@NetflixIndia) May 10, 2019


सरताज का खेल
नेटफ्लिक्स इंडिया ने पहले पोस्टर में सैफ अली खान यानि सरताज का स्टाइलिश लुक शेयर किया है। इस पोस्टर पर सेक्रेड गेम्स के लुक में खड़े सैफ की तस्वीर के साथ लिखा है कि अगर सरताज को सिस्टम बदलना है, तो खेल तो खेलना ही पड़ेगा।

Pichli baar kya bola tha Ganesh bhai ko? Aukaat! pic.twitter.com/3WT821JXZs

— Netflix India (@NetflixIndia) May 10, 2019


गायतोंडे बता रहा है औकात
दूसरा पोस्टर गायतोंडे का चरित्र निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दिकी का है, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। इस पोस्टर में नवाजुद्दी सूट पहने खास अंदाज में खड़े नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर पर लिखा है कि पिछली बार क्या बोला था गणेश भाई को?औकात। इन दोनों के नए पोस्टर्स को देखने के बाद फैंस का वेब सीरीज के लिए इंतजार और क्रेज और बढ़ गया है।
कुछ करेक्टर की सामने आयेगी कहानी
सुनने में आया है कि पहले सीज़न के शुरू में एक झलक दिखा के मरने वाली महिला बनी सुरवीन चावला की पूरी कहानी नए सीजन में पता चलेगी। वहीं कल्कि कोचलिन और रणवीर शोरी जैसे कलाकरों के इस बार शामिल होने की बात सामने आ रही है। बहरहाल और भी कई बातों का खुलासा इस सीजन के सामने आने पर होगा। कहा जा रहा है कि जल्दी ये सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया जायेगा।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.