जब सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने बाबा रामदेव को कराई डुकाटी की सवारी

2018-08-11T04:58:27+05:30

बाबा रामदेव और ईशा संस्था के संस्थापक जग्गी वासुदेव आजकल काफी चर्चा में है। इन दिनों सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो है। इसमें जग्गी वासुदेव बाबा रामदेव को डुकाटी की सवारी करते दिख रहे हैं। देखें वीडियो

कानपुर। हाल ही में बाबा रामदेव ईशा संस्था के संस्थापक जग्गी वासुदेव से मिलने कोयंबटूर गए। यहां जग्गी वासुदेव ने रामदेव को बाइक से घुमाने का प्लान किया। रामदेव ने भी खुशी-खुशी हामी भर दी। खास बात तो यह है कि खुद जग्गी वासुदेव ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के मुताबिक जब जग्गी वासुदेव अपनी डुकाटी पर सवार हुए और उसे स्टार्ट की तो इसके बाद बाबा रामदेव भी उसमें पीछे बैठ गए। योग गुरु के बैठने के बाद जग्गी वासुदेव ने जैसे ही गाड़ी की गति बढ़ाई रामदेव कांपने लगे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि रामदेव जग्गी वासुदेव को पीछे अच्छे से पकड़े थे। एक दो-बार बीच में छोड़ने की कोशिश की लेकिन फिर कसकर पकड़ गए बैठ गए।

An astute but childlike Baba Ramdev whose laughter is infectious. I talk to him in my crippled Hindi with absolute abandon. He tries his uninhibited Hinglish upon me. Jai ho Baba. -Sg @yogrishiramdev pic.twitter.com/R5YCTHLE4A

— Sadhguru (@SadhguruJV) August 10, 2018


यह अंदाज काफी पसंद आ रहा
इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि जग्गी वासुदेव बाबा रामदेव से पूछते हैं कि उन्हें उनके साथ डुकाटी की सवारी कैसी लगी?  इस पर योग गरु बाबा रामदेव ने हंसते हुए जवाब दिया कि मुझसे गुरुजी बोले कि बाइक में पीछे बैठकर हाथ बिल्कुल मत छोड़ना। इसके बाद भी मैंने एक बार दोनों हाथ छोड़कर देखा तो अचानक से हिचकोले खाने लगा। फिर मैंने सद्गुरु को अच्छे से जकड़ लिया। इसके साथ ही रामदेव ने कहा, जो गुरु को पकड़कर रखेगा उसे दुनिया में कोई नहीं हिला सकता है। सद्गुरु जग्गी वासुदेव और बाबा रामदेव का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। लोगों को जग्गी वासुदेव और बाबा रामदेव का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। लोग इस पर अपने-अपने हिसाब से टिप्पणियां भी कर रहे हैं।

पतंजलि मेगा फूड पार्क को जमीन देने में एक और पेंच, सबलीज से पहले करना होगा यह काम

बाबा रामदेव का Kimbho मैसेंजिंग ऐप लॉन्‍च होते ही प्‍लेस्‍टोर से हुआ गायब, टि्वटर पर यूं हुई खिंचाई


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.