बाजार में गुजराती बोलते नजर आ रहे सैफ अली खान

2018-09-27T03:08:38+05:30

रीसेंटली एक्टर सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस मौके पर उन्होंने अपने करियर और काम को लेकर बात की। फिल्म इंडस्ट्री में इतने साल बिताने के बाद आज वो खुद को कैसे देखते हैं जानिए यहां

 

features@inext.co.in   KANPUR: सैफ अली खान ने अपनी वर्सिटैलिटी से ये प्रूव कर दिया है कि वो एक बेहतरीन कलाकार है। पिछले कुछ सालों में तो चीजें एकदम डिफरेंट हो गईं। रीसेंटली, जब इन सभी चीजों के बारे में जब सैफ से बात की गई तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि अब मेरा काम बिजनेस की तरह रह गया जहां मैं ट्राई करना चाहता हूं और पैसे कमाना चाहता हूं। भगवान की दुआ से मैंने पिछले कुछ वक्त में जो काम किया है उससे मैं अब सिक्योर फील करता हूं।'  चाहते हैं चैलेंजस सैफ कहते हैं, 'मुझे लगता है कि यह फिल्मों के लिए भी सही वक्त है क्योंकि अब जिस तरह की फिल्में हमें ऑफर की जा रही हैं, वो पहले नहीं की जाती थीं। लाइफ तब ज्यादा अच्छी जब आपके पास कुछ ऐसा हो जिसमें आप खुद को एंगेज्ड रखें।  बीता लंबा वक्त वक्त के साथ हर व्यक्ति में बदलाव आते हैं और सैफ भी इससे अलग नहीं हैं। एक एक्टर के तौर पर वो अब खुद को किस तरह देखते हैं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'मैं समझता हूं कि एक एक्टर के तौर पर मैं पहले से बहुत बेहतर हो गया हूं और एक्टिंग में भी पहले से कहीं ज्यादा इंटरेस्टेड हूं। मैं हर रोज बेहतर हो रहा हूं और इससे मुझमें ग्रोथ भी हो रही है।  इसे मैं बहुत एंज्वॉय भी कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि आगे भी मुझे ऐसी अपॉच्र्युनिटी मिलती रहेगी।' सैफ अपनी आने वाली फिल्म में भी एक बिजनेसमैन का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे।  रिलीज हो गया फिल्म का ट्रेलर सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म बाजार का ट्रेलर ट्यूस्डडे को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सैफ अली खान दलाल स्ट्रीट में पैसे लगाने के वाले मशहूर बिजनेसमैन शकुन कोठारी का दमदार कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ रोहन मेहरा, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह भी इंपॉर्टेट रोल में हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान काफी दमदार डॉयलॉग्स बोलते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म में शानदार डायलॉग की कमी नहीं है और हर कोई किसी न किसी बात पर डायलॉग बोलता दिख रहा है। फिल्म को गौरव चावला ने डायरेक्ट किया है। 

features@inext.co.in  

KANPUR: सैफ अली खान ने अपनी वर्सिटैलिटी से ये प्रूव कर दिया है कि वो एक बेहतरीन कलाकार है। पिछले कुछ सालों में तो चीजें एकदम डिफरेंट हो गईं। रीसेंटली, जब इन सभी चीजों के बारे में जब सैफ से बात की गई तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि अब मेरा काम बिजनेस की तरह रह गया जहां मैं ट्राई करना चाहता हूं और पैसे कमाना चाहता हूं। भगवान की दुआ से मैंने पिछले कुछ वक्त में जो काम किया है उससे मैं अब सिक्योर फील करता हूं।' 

चाहते हैं चैलेंजस

सैफ कहते हैं, 'मुझे लगता है कि यह फिल्मों के लिए भी सही वक्त है क्योंकि अब जिस तरह की फिल्में हमें ऑफर की जा रही हैं, वो पहले नहीं की जाती थीं। लाइफ तब ज्यादा अच्छी जब आपके पास कुछ ऐसा हो जिसमें आप खुद को एंगेज्ड रखें। 

 

Bada aadmi bann ne ke liye, line cross karni padti hai. #Baazaar is subject to market risk! #BaazaarTrailer out now: https://t.co/OFOKcGZsSl

— Baazaar (@BaazaarFilm) 25 September 2018

बीता लंबा वक्त

वक्त के साथ हर व्यक्ति में बदलाव आते हैं और सैफ भी इससे अलग नहीं हैं। एक एक्टर के तौर पर वो अब खुद को किस तरह देखते हैं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'मैं समझता हूं कि एक एक्टर के तौर पर मैं पहले से बहुत बेहतर हो गया हूं और एक्टिंग में भी पहले से कहीं ज्यादा इंटरेस्टेड हूं। मैं हर रोज बेहतर हो रहा हूं और इससे मुझमें ग्रोथ भी हो रही है।  इसे मैं बहुत एंज्वॉय भी कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि आगे भी मुझे ऐसी अपॉच्र्युनिटी मिलती रहेगी।' सैफ अपनी आने वाली फिल्म में भी एक बिजनेसमैन का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। 

रिलीज हो गया फिल्म का ट्रेलर

सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म बाजार का ट्रेलर ट्यूस्डडे को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सैफ अली खान दलाल स्ट्रीट में पैसे लगाने के वाले मशहूर बिजनेसमैन शकुन कोठारी का दमदार कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ रोहन मेहरा, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह भी इंपॉर्टेट रोल में हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान काफी दमदार डॉयलॉग्स बोलते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म में शानदार डायलॉग की कमी नहीं है और हर कोई किसी न किसी बात पर डायलॉग बोलता दिख रहा है। फिल्म को गौरव चावला ने डायरेक्ट किया है। 

ये भी पढ़ें: इस खिलाड़ी की बॉयोपिक में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर, शूटिंग हुई शुरू


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.