Ind Vs Pak World Cup 2019 मैच मेंं तैमूर नहीं जीवा धोनी के साथ मस्ती कर रहे थे सैफ अली खान

2019-06-17T14:21:39+05:30

सबसे फेमस स्टार किड के तौर पर पहचान बना चुके बेटे तैमूर के साथ मस्ती करते सैफ अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। पर इस बार जो तस्वीर सामने आई है उसमें उनके साथ क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी की क्यूट बिटिया जीवा धोनी नजर आ रही हैं।

कानपुर। रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप 2019 मैच के दौरान मैनचेस्टर में सितारों से सजे स्टैंड्स पर नजर आ रहे चेहरों में से एक बेहद खास और जाना पहचाना नाम अभिनेता सैफ अली खान का था। सैफ को विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को अपनी नई फिल्म जवानी जानेमन की को एक्ट्रेस अलिया फर्नीचरवाला के साथ चियर करते देखा गया। हालांकि, सैफ के फैंस को इंटरनेट पर जो चीज सबसे ज्यादा पसंद आ रही है वह है महेंद्र सिंह धोनी की बेटी ज़ीवा धोनी के साथ उनकी प्यारी सी तस्वीर है। स्टेडियम में जीवा के साथ सैफ की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जहां सैफ के चेहरे पर मुस्कान है वहीं नन्ही जीवा सपाट एक्सप्रेशन के साथ कैमरे को निहार रही हैं।

View this post on Instagram

Biscuit from cutie #zivadhoni ❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jun 16, 2019 at 9:25am PDT


एक वीडियो भी हुआ वायरल
ज़ीवा का एक और वीडियो भी है जो इस समय सोशल मीडिया पर राज कर रहा है। इसमें उसे गायक राहुल वैद्य के साथ शरारत करते देखा जा सकता है। ये प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल है। वीडियो में राहुल, ज़ीवा को बिस्किट खाते देख कर अपने लिए भी एक मांगते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे फेमस सितारे जो 16 जून का ये बड़ा मैच देखने के लिए लंदन में मौजूद थे, उनमें रणवीर सिंह, रकुलप्रीत सिंह, शिबानी दांडेकर, गुरु रंधावा, अनिरुद्ध रविचंदर और अनुष्का शामिल हैं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.