Sajid And Jacqueline Had A Lovers Tiff

2012-05-23T12:20:00+05:30

The director apparently had an argument with  alleged sweetheart Jacqueline Fernandez after she was ruled out from ‘Himmatwala’ remake

साजिद खान और जैक्लिन फर्नांडिज के बीच पिछले वीक कुछ कहा सुनी हुई थी. वजह? प्रोड्यूसर वासु भगवानी जो साजिद के साथ बतौर डायरेक्टर 1983 में बनी मूवी हिम्मतवाला का रिमेक बना रहे हैं, उनकी इच्छा नहीं थी कि र्यूमर्ड गर्ल जैक्लिन इस रिमेक फिल्म में हों. अब इस बात को लेकर जैक्लिन ने शाजिद के कान भर दिए.


एक सोर्स का कहना है, ‘कास्ट में शामिल करने के लिए जैक्लिन का नाम साजिद ने सुझाया था लेकिन वासु ने क्लियर कर दिया था वह रोल में फिट नहीं हैं. जब जैक्लिन को लगा कि दाल नहीं गलेगी, वह बिल्कुल अपसेट हो गईं. उन्हें लगा कि साजिद अपनी बात को लेकर अड़ें तो कास्ट में वह भी शामिल को सकती हैं.’ सोर्स ने आगे बताया, ‘साजिद ने वासु को कन्विंस करने की कोशिश भी की लेकिन उन्हें लगा कि बात बनेगी नहीं और उन्होंने कोशिश छोड़ दी.’ हालांकि इस फिल्म के लिए केवल अजय देवगन ने साइन किया है और अभी फीमेल कास्ट को तय किया जाना बाकि है. फीमेल कास्ट के लिए बॉलीवुड और साउथ की कई एक्ट्रेसेज का नाम आया है लेकिन अभी तक ऑफिशियली कुछ भी तय नहीं हुआ है.


वासु कहते हैं, ‘हिम्मतवाला का रिमेक साजिद का विजन है. वह जिसे भी चाहें ले सकते हैं. यह पूरी तरह इनका कॉल है. इस वक्त हम अभी स्क्रिप्टिंग कर रहे हैं और अजय को छोडक़र किसी को भी फाइनल नहीं किया गया है.’ साजिद भी वासु की बात से एग्री हैं और जैक्लिन से जुड़ी इन बातों को खारिज करते हैं, लेकिन सोर्स का कहना है, ‘जैक्लिन इन बातों को अपने करीबी लोगों से कहती फिर रही हैं.’ जैक्लिन साजिद की रिसेंट फिल्म हाउसफुल में थीं. चर्चा ये है कि साजिद को हाउसफुल में जैक्लिन का डेयर-बेयर रोल पसंद नहीं आया था, इसलिए उन्होंने जैक्लिन को जन्नत 2 में जाने से मना कर दिया.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.