फिल्म लवरात्रि का बदला गया टाइटल सलमान ने ट्वीट कर दी जानकारी

2018-09-20T01:19:27+05:30

सलमान खान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा की डेŽब्यू फिल्म लवरात्रि का नाम बदल दिया है। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।

features@inext.co.in  KANPUR: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की डेŽब्यू फिल्म लवरात्रि इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म के नाम को लेकर लगातार कुछ ना कुछ विवाद सुनने में आ रहा था। इसलिए सलमान खान ने फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद होने की आशंका से फिल्म का नाम बदलने का फैसला कर लिया। सलमान ने फिल्म का नाम बदलने की इंफॉर्मेशन ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह स्पेलिंग की भूल नहीं है।' अब फिल्म का नाम लव यात्री हो गया है।  फिल्म का बदला टाइटल  फिल्म लवयात्री के पुराने टाइटल लवरात्रि के टाइटल को लेकर कुछ लोग लगातार एतराज जता रहे थे। इसलिए मेकर्स ने विवादों से बचने के लिए फिल्म का टाइटल ही बदल दिया। फिल्म की स्टोरी में नवरात्र के त्यौहार का इंपॉर्टेंट रोल है क्योंकि इसके लीड कैरेक्टर्स की पहली मुलाकात इसी त्यौहार के दौरान डांडिया खेलते हुए होती है और यहीं से इनकी मोहŽबत का सफर शुरू होता है।  कई लोगों को था टाइटल पर ऐतराज   कुछ महीने पहले एक संगठन ने इसको लेकर एक चेतावनी जारी की थी कि अगर फिल्म का नाम यही रहता है तो इसकी स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे, क्योंकि इससे हिंदू फेस्टिवल का नाम खराब होता है। इसके बाद हाल ही में फिल्म की रिलीज बैन करने को लेकर एक संगठन ने गुजरात हाईकोर्ट में याचिका भी दी थी। इसमें दावा किया गया था कि इससे एक बड़े वर्ग की धार्मिक भावनाएं आहत होंगी। साथ ही मुजफ्फरपुर कोर्ट ने सलमान और फिल्म के कलाकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश भी दिया था। लेकिन सलमान ने सिचुएशन का समझते हुए सही वक्त पर सही फैसला ले लिया। 

 

features@inext.co.in 

KANPUR: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की डेŽब्यू फिल्म लवरात्रि इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म के नाम को लेकर लगातार कुछ ना कुछ विवाद सुनने में आ रहा था। इसलिए सलमान खान ने फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद होने की आशंका से फिल्म का नाम बदलने का फैसला कर लिया। सलमान ने फिल्म का नाम बदलने की इंफॉर्मेशन ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह स्पेलिंग की भूल नहीं है।' अब फिल्म का नाम लव यात्री हो गया है। 

फिल्म का बदला टाइटल 

फिल्म लवयात्री के पुराने टाइटल लवरात्रि के टाइटल को लेकर कुछ लोग लगातार एतराज जता रहे थे। इसलिए मेकर्स ने विवादों से बचने के लिए फिल्म का टाइटल ही बदल दिया। फिल्म की स्टोरी में नवरात्र के त्यौहार का इंपॉर्टेंट रोल है क्योंकि इसके लीड कैरेक्टर्स की पहली मुलाकात इसी त्यौहार के दौरान डांडिया खेलते हुए होती है और यहीं से इनकी मोहŽबत का सफर शुरू होता है। 

कई लोगों को था टाइटल पर ऐतराज  

कुछ महीने पहले एक संगठन ने इसको लेकर एक चेतावनी जारी की थी कि अगर फिल्म का नाम यही रहता है तो इसकी स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे, क्योंकि इससे हिंदू फेस्टिवल का नाम खराब होता है। इसके बाद हाल ही में फिल्म की रिलीज बैन करने को लेकर एक संगठन ने गुजरात हाईकोर्ट में याचिका भी दी थी। इसमें दावा किया गया था कि इससे एक बड़े वर्ग की धार्मिक भावनाएं आहत होंगी। साथ ही मुजफ्फरपुर कोर्ट ने सलमान और फिल्म के कलाकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश भी दिया था। लेकिन सलमान ने सिचुएशन का समझते हुए सही वक्त पर सही फैसला ले लिया। 

ये भी पढ़ें: 'इनसाइड एज 2' के लिए जॉर्जिया पहुंचीं रिचा चड्ढा, देखें तस्वीर


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.