सलमान खान ने दस का दम में दिखाई दबंगई! इस वजह से कमल हासन को 8 घंटे कराया इंतजार

2018-07-18T12:59:29+05:30

अपनी नई फिल्म विश्वरूपम हिंदी में विश्वरूप के प्रमोशन में जुटे कमल हासन मुंबई पहुंचे जहां उन्हें सलमान खान के शो दस का दम में हिस्सा लेना था। यहां से दस बजे तक फ्री होकर उन्हें कहीं और पहुंचना था पर सलमान खान सो पर लेट पहुंचे और यह एपिसोड सुबह तीन बजे शूट हुआ।

 

गोविंदा के बाद सलमान खान ही ऐसे सितारे हैं, जो लेटलतीफी के मामले में नए-नए रिकॉर्ड बनाते रहते हैं। सलमान खान की फिल्म की शूटिंग हो या फिर कोई इवेंट, यह माना जाता है कि तीन घंटे तक तो सलमान का इंतजार करना ही पड़ेगा। सलमान की इस स्टाइल (जिसे वे कभी सीरियस नहीं लेते) के भुक्तभोगी मीडियावाले रहे हैं, जो घंटों उनका इंतजार करते हैं। अब कमल हासन को भी पता चल गया कि सलमान की लेटलतीफी का मतलब क्या होता है।  'विश्वरूपम' के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंचे कमल हासन  इन दिनों अपनी नई फिल्म 'विश्वरूपम' (हिंदी में 'विश्वरूप') के प्रमोशन में जुटे कमल हासन  मुंबई पहुंचे, जहां उन्हें सलमान खान के शो 'दस का दम' में हिस्सा लेना था। कमल हासन के साथ सलमान के इस शो की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में होनी थी, जहां सेट लगा हुआ है। बताया जाता है कि शेड्यूल के हिसाब से इस एपिसोड की शूटिंग शाम को आठ बजे होनी थी और कमल हासन को दस बजे तक फ्री होकर किसी और जगह पहुंचना था।  सेट पर लेट पहुंचे सलमान  क्या कोई अनुमान लगा सकता है कि सलमान खान सेट पर कब पंहुचे होंगे? चलिए, बता देते हैं कि यह एपिसोड रात (या कहा जाए कि सुबह तीन बजे के तकरीबन शूट हुआ। बेचारे कमल हासन ने न जाने कितनी बार यह गाना गाया होगा- इंतहा हो गई इंतजार की..। मुंबई (ब्‍यूरो)। गोविंदा के बाद सलमान खान ही ऐसे सितारे हैं, जो लेटलतीफी के मामले में नए-नए रिकॉर्ड बनाते रहते हैं। सलमान खान की फिल्म की शूटिंग हो या फिर कोई इवेंट, यह माना जाता है कि तीन घंटे तक तो सलमान का इंतजार करना ही पड़ेगा। सलमान की इस स्टाइल (जिसे वे कभी सीरियस नहीं लेते) के भुक्तभोगी मीडियावाले रहे हैं, जो घंटों उनका इंतजार करते हैं। अब कमल हासन को भी पता चल गया कि सलमान की लेटलतीफी का मतलब क्या होता है। 

'विश्वरूपम' के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंचे कमल हासन 

इन दिनों अपनी नई फिल्म 'विश्वरूपम' (हिंदी में 'विश्वरूप') के प्रमोशन में जुटे कमल हासन  मुंबई पहुंचे, जहां उन्हें सलमान खान के शो 'दस का दम' में हिस्सा लेना था। कमल हासन के साथ सलमान के इस शो की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में होनी थी, जहां सेट लगा हुआ है। बताया जाता है कि शेड्यूल के हिसाब से इस एपिसोड की शूटिंग शाम को आठ बजे होनी थी और कमल हासन को दस बजे तक फ्री होकर किसी और जगह पहुंचना था। 

Bhai ho toh aisa @beingsalmankhan happy to meet you after so long

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan) on Jul 16, 2018 at 2:00pm PDT

 

सेट पर लेट पहुंचे सलमान 

क्या कोई अनुमान लगा सकता है कि सलमान खान सेट पर कब पंहुचे होंगे? चलिए, बता देते हैं कि यह एपिसोड रात (या कहा जाए कि सुबह तीन बजे के तकरीबन शूट हुआ। बेचारे कमल हासन ने न जाने कितनी बार यह गाना गाया होगा- इंतहा हो गई इंतजार की..।

ये भी पढ़ें: करण जौहर की मूवी में करीना-अक्षय के साथ ये दो स्टार्स भी आएंगे नजर



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.