इस खास मौके पर रिलीज होगी भारत टीजर हुआ लॉन्च

2018-08-16T02:06:57+05:30

सलमान खान ने बुधवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फिल्म भारत का टीजर रिलीज कर दिया है।

 

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा के ऐन मौके पर फिल्म भारत को छोड़ने के बाद टीम ने अपनी पहली पसंद रही कैटरीना को पीसी की जगह रिप्लेस कर दिया। अब इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट खबर ये है कि सलमान खान ने बुधवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है।  2019 ईद पर रिलीज होगी फिल्म  फिल्म भारत में सलमान खान, कैटरीना कैफ व दिशा पटानी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म अगले साल ईद के अवसर पर रिलीज होगी। अली अब्बास जफर फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं वहीं सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री व भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।   'मूवी ओड टु माई फादर' का हिंदी रीमेक है 'भारत'  खबरों के मुताबिक, दिशा इस मूवी में कटरीना कैफ के साथ सलमान की लव इंटरेस्ट का रोल अदा करेंगी। भारत कोरियन मूवी ओड टु माई फादर का अडाप्टेशन है। इसकी कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे के अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है। सूत्रों के मुताबिक इसमें सलमान के फादर का रोल जैकी श्रॉफ करेंगे। इस फिल्म में दिलबर गर्ल नोरा फतेही व सुनील ग्रोवर भी दिखाई देंगे। 

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा के ऐन मौके पर फिल्म भारत को छोड़ने के बाद टीम ने अपनी पहली पसंद रही कैटरीना को पीसी की जगह रिप्लेस कर दिया। अब इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट खबर ये है कि सलमान खान ने बुधवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। 

2019 ईद पर रिलीज होगी फिल्म 

On the occasion of Independence Day, Salman Khan unveils the teaser of #Bharat... Directed by Ali Abbas Zafar... Produced by Atul Agnihotri and Bhushan Kumar... Eid 2019 release. pic.twitter.com/gFmJwWF8ys

— taran adarsh (@taran_adarsh) 15 August 2018


फिल्म भारत में सलमान खान, कैटरीना कैफ व दिशा पटानी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म अगले साल ईद के अवसर पर रिलीज होगी। अली अब्बास जफर फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं वहीं सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री व भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। 

 'मूवी ओड टु माई फादर' का हिंदी रीमेक है 'भारत' 

खबरों के मुताबिक, दिशा इस मूवी में कटरीना कैफ के साथ सलमान की लव इंटरेस्ट का रोल अदा करेंगी। भारत कोरियन मूवी ओड टु माई फादर का अडाप्टेशन है। इसकी कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे के अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है। सूत्रों के मुताबिक इसमें सलमान के फादर का रोल जैकी श्रॉफ करेंगे। इस फिल्म में दिलबर गर्ल नोरा फतेही व सुनील ग्रोवर भी दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर को भगवान मानती है यह एक्ट्रेस, कहा- मिलते ही करूंगी प्रपोज


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.