भदोही में पोस्टमार्टम, परिजनों ने लगाया हत्या आरोप

पुलिस की मौजूदगी में झूंसी घाट पर किया अंतिम संस्कार

PRAYAGRAJ: अल्लापुर निवासी ठेकेदार अभिषेक सिंह के बेटे रनवीर का अपहरण करने वाले संजय यादव का शव बुधवार देर शाम उसके घर झूंसी स्थित कटका गांव पहुंचा. संजय के शव को देखते ही परिवार में चीख पुकार मच गई. मां कमला देवी, पिता दयाराम और बहनों की आखों से बहते आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. पुलिस की मौजूदगी में परिजनों ने रात में ही झूंसी घाट पर उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

परिवारवालों ने की जांच की मांग

बच्चे का अपहरण कर भाग रहे कटका निवासी संजय यादव की मंगलवार रात भदोही जिले के सुरियावां में गोली लगने से मौत हो गयी थी. भदोही जिले में ही उसके शव का बुधवार को पोस्टमार्टम हुआ. देर शाम भदोही और प्रयागराज पुलिस संजय के शव को लेकर उसके घर कटका पहुंची. पिता का आरोप है कि बेटे संजय की हत्या की गई है. साजिश के तहत उसे मरवा दिया गया है. यही आरोप उसकी बहन मंजू के भी हैं. कहना है कि उसने खुद को गोली नहीं मारी है. परिजनों ने मांग किया कि मामले की जांच होनी चाहिए.

उसके पास तो असलहा ही नहीं था

संजय के परिवारवालों का कहना था कि उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. उसके पास कोई असलहा नहीं था. पुलिस ने उसे मार गिराया और फिर बचने के लिए इसे सुसाइड करार देने में जुटी है. परिवारवालों ने मांग की कि घटना की निष्पक्ष जांच कराकर उनके बेटे को न्याय दिया जाय.

Posted By: Vijay Pandey