-दो बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, रंजिशन मारी गोली

BAREILLY: सेटेलाइट चौराहा से चंद कदम की दूरी पर सरेराह ऑटो संचालक को बाइक सवारों ने गोली मार दी। बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवारों ने उसे आवाज देकर रोका और फिर गोली चला दी। युवक के कमर को छूते हुए गोली पार हो गई है। युवक ने अपनी बहन के पति व नंदोई पर गोली मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बहन के नंदोई ने चलाई गोली

ख्वाजा कुतुब नकटिया निवासी अमीर फैजल उर्फ जफर के सेटेलाइट पर ऑटो चलते हैं। अमीर ने बताया कि वह थर्सडे रात में विजय पेट्रोल पंप के सामने शॉप से रिचार्ज कराकर चौराहा पर लौट रहा था। यहां पर उसकी बाइक खड़ी थी। जैसे ही वह कुछ दूर चला तो उसने सामने एक बाइक आकर रुकी। बाइक पर उसकी बहन गुलबानो का जेठ जावेद और नंदोई नूरी बैठे थे। जावेद ने उसे बुलाया और झगड़ा शुरू कर दिया। इससे पहले वह कुछ समझ पाता कि तभी नूरी ने गोली मार दी।

दोस्त को दी फोन पर सूचना

गोली की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोग मदद के लिए आए। उसके बाद उसने अपने दोस्त मोनू को सूचना दी। मोनू तुरंत उसके पास पहुंचा। उसने थाना पुलिस को बुलाया और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। इंस्पेक्टर ने आसपास के लोगों से भी गोली मारने के बारे में पूछताछ की और फिर उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया। उसकी कमर में लंबा बर्निग का निशान है। उसकी शर्ट भी फट गई है और जली नजर आ रही है। डॉक्टर ने बर्निग बताई है और एक्सरे के लिए लिखा है।

तीन दिन पहले की थ्ाी मारपीट

अमीर फैजल ने बताया कि उसकी बहन की शादी चौधरी तालाब निवासी वसीम से हुई थी। वसीम कपड़े का काम करता है। वसीम शादी के बाद से ही उसकी बहन को परेशान कर रहा था। इसको लेकर उसने 5 अप्रैल को किला थाना में शिकायत की थी। इसी को लेकर अब उसका बहनोई मामले में दबाव बना रहा था। 5 मई को भी उसपर नूरी ने हमला बोला था। उसके साथ मारपीट की गई थी। उसने जगतपुर चौकी में तहरीर भी दी थी। आरोप है कि आज जावेद और नूरी आए और उस पर हमला बोल दिया। नूरी ने गोली चलाई है। जावेद और नूरी पासपोर्ट ऑफिस में दलाल हैं।

युवक ने गोली मारने का आरोप लगाया है। शुरुआती जांच में गोली चलने की पुष्टि नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी

----------------------------

बोला मारता क्यों नहीं है गोली

गोली चलने के मामले को पुलिस संदिग्ध मान रही है। पुलिस का मानना है कि झगड़ा हुआ है, लेकिन गोली चलने की पुष्टि नहीं हो पा रही है। मौके पर जाकर जांच में भी ऐसी बात सामने नहीं आयी है लेकिन दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने जब इस मामले की पड़ताल की तो कई चश्मदीद गोली मारने की बात कह रहे हैं। कई लोग गोली चलने मदद के लिए पहुंचे थे। चश्मदीदों के मुताबिक गोली मारने वाले बिना नंबर प्लेट की पल्सर बाइक से आए थे। उनमें से एक कह रहा था कि मार गोली, मार क्यों नहीं रहा है और उसके बाद फिर गोली मार दी। गोली चलने की तेज आवाज भी आयी थी। उसके बाद युवक कमर पकड़कर बैठ गया था। उसके बाद लोग मदद के लिए भी पहुंचे लेकिन उसके साथी पहुंच गए। युवक डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भी गोली मारने की बात कह रहा है। उसका आरोप है कि उसके बहनोई उसे रास्ते से हटाना चाहते हैं ताकि वह उनके ऊपर बहन के केस में कुछ न कर सके। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive