-रूम बुक कराने के बहाने सेक्स वर्कर होती थीं बुक

-सुभाषनगर के मन्नत गेस्ट हाउस से सेक्स वर्कर व मालिक गिरफ्तार

BAREILLY: सुभाषनगर के मन्नत गेस्ट हाउस में रूम बुकिंग के साथ-साथ सेक्स रैकेट का भी धंधा चल रहा था। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने मुखबिर की सूचना पर पहले कस्टमर को भेजा और फिर खुद बाइक पर सीओ सिटी वन, सीओ सिटी सेकेंड और पुलिस टीम के साथ गेस्ट हाउस पर छापा मार दिया। पुलिस ने मौके से एक सेक्स वर्कर और गेस्ट हाउस मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने देह व्यापार अधिनियम के तहत दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

रूम के साथ अपना कमीशन अलग

मन्नत गेस्ट हाउस सुभाषनगर में खन्ना बिल्डिंग के पास है। यहां मार्केट के साथ-साथ आवासीय कॉलोनी भी है। गेस्ट हाउस के मालिक का नाम टीटू है और वह टीटू चाचा के नाम से फेमस है। टीटू सेक्स वर्कर को गेस्ट हाउस में बुलाता था। उसके बाद वह कस्टमर बुलाता था और उन्हें रूम के साथ सेक्स वर्कर उपलब्ध कराने के एवज में अपना कमीशन लेता था। वह कस्टमर से सीधे 1500 रुपए या उससे अधिक ले लता था।

बार-बार बदलती थीं सेक्स वर्कर

गेस्ट हाउस का मालिक अपने यहां एक या दो से अधिक सेक्स वर्कर नहीं रखता था। वह एक सेक्स वर्कर को 5 से 7 दिन के लिए बुलाता था और फिर वापस भेज देता था। उसके बाद दूसरी सेक्स वर्कर को बुला लेता था, ताकि किसी को कोई शक न हो। उसका यह धंधा काफी दिनों से चल रहा था। पुलिस पूछताछ में उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। उसकी बेटी की 20 दिसंबर को शादी भी है। पुलिस को मौके से मिली सेक्स वर्कर ने खुद को फिरोजाबाद का रहने वाला बताया है। वह करीब एक सप्ताह पहले आयी थी। उसने पुलिस को बताया कि वह यहां घूमने आई थी।

Posted By: Inextlive