- स्कूलों ने अभी भी नहीं दिया कोई डेटा, प्रशासन उन्हें लगा बचाने में

- इस बार प्रशासन ने समय दिया तो सभी पेरेंट्स रोड पर उतरेंगे

BAREILLY:

कमिश्नर की सख्ती के बावजूद प्राइवेट स्कूल ओनर्स स्कूल फीस और टीचर्स की एलिजिबिलिटी और सैलरी का डाटा देने को तैयार नहीं हो रहे हैं। तो पेरेंट्स एसोसिएशन ने भी आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है। उनका कहना है कि यदि प्रशासन ने एक बार फिर तारीख पर तारीख देकर स्कूलों को बचाने का काम किया तो वह इसका कड़ा विरोध करेंगे।

4 को करेंगे महारैली

स्कूलों की फीस मनमानी को लेकर कमिश्नर की ओर से दिया हुआ समय भी थर्सडे को खत्म हो गया। लेकिन अभी भी स्कूलों ने पूरा डेटा वेबसाइट पर अपलोड नहीं किया है। इस संबध में पेरेंट्स फोरम ने वैठक का अयोजन किया, जिसमें उन्होंने निर्णय लिया कि इस बार भी प्रशासन स्कूलों को समय देता है। तो अब पेरेंट्स चुप नहीं बैठेंगे। सभी पेरेंट्स 4 अगस्त को एक महारैली का आयोजन करेंगे। और डीआईओएस और जेडी दोनों को पद से हटाने की अपील करेंगे।

डीआईओएस और जेडी को हटाने की मांग

बैठक में मौजूद पेरेंट्स फोरम ने प्रशासन पर भी आरोप लगाए उन्होंने कहा कि स्कूलों की फीस कम हो ऐसा प्रशासन ही नहीं चाहता है। इसमें जेडी और डीआईओएस दोनों की मिलीभगत चल रही है। वही उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन और स्कूलों की ऐसी ही मिली भगत चलती रही तो स्कूल बच्चों को प्रताडि़त करते रहेंगे और प्रशासन कुछ नही कहेगा। वहीं उन्होंने कहा कि करीब 500 पेरेंट्स से हस्ताक्षर कराकर एक लेटर शासन को भेजकर जेडी और डीआईओएस को पद से हटाने की मांग करेंगे।

सभी पेरेंट्स अब काफी गुस्से में है। बैठक में फैसला हुआ है कि 4 अगस्त से सभी पेरेंट्स बिना कुछ कहे इसके खिलाफ आंदोलन करेंगे।

अंकुर सक्सेना, अध्यक्ष पेरेंट्स फोरम

Posted By: Inextlive