-बाढ़ का कहर झेल रहे ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

-लोगों ने प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

LAKSAR (JNN) : बाढ़ का कहर झेल रहे ग्रामीणों का गुस्सा रविवार को फूट पड़ा। गुस्साए ग्रामीणों ने लक्सर-रायसी मार्ग पर जमकर हंगामा किया और एसडीएम के वाहन को घेर लिया।

एसडीएम ने कराया शांत

लगातार बाढ़ का कहर झेलते आ रहे ग्रामीणों का गुस्सा रविवार को सतह पर आ गया। प्रशासन पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए गुस्साए ग्रामीणों ने लक्सर-रायसी मार्ग पर जमकर हंगामा किया। बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेने पहुंचे एसडीएम मायादत्त जोशी के वाहन को घेर लिया। ग्रामीणों का आरोप था कि प्रशासन उनकी फिक्र नहीं कर रहा है। मदद के नाम पर केवल दिखावा किया जा रहा है। लोग भारी परेशानी झेल रहे हैं। काफी हंगामे के बाद एसडीएम ने किसी तरह ग्रामीणों को शांत किया। इस दौरान प्रताप सिंह, महेंद्र सिंह, मोदेश कुमार, बालचंद, ऋषिपाल, नकलीराम, धीर सिंह, लोकेश, नरेंद्र आदि मौजूद थे।

--------------------

ग्रामीणों का सता रहा डर

बाढ़ प्रभावित गांवों में ईधन व पशुओं के चारे की समस्या बनी हुई है। ग्रामीण जहां घरों की छतों पर रह रहे हैं, वहीं जल भराव होने के कारण पशुओं के बैठने का स्थान नहीं मिल पा रहा है। चारे की समस्या व लगातार खड़े रहने से पशु बीमार हो रहे हैं। कुछ गांवों में जलस्तर कम होने के बावजूद दोबारा पानी आने की आशंका से ग्रस्त ग्रामीण घरों के अंदर जाने से डर रहे हैं। ग्रामीणों ने घरों की छतों पर आशियाने बनाए हैं। छतों पर चूल्हे जलाकर ग्रामीण खाना बना रहे हैं।

Posted By: Inextlive