साथ दिखे रणबीर कपूरमाहिरा खान ये भी रहे हैं बॉलीवुड के सीक्रेट लव अफेयर्स

2017-09-23T11:32:00+05:30

इन दिनों सोशल साइट्स पर इंडिया के मोस्‍ट एलिजबल बैचलर्स में से एक माने जाने वाले रणबीर कपूर और फिल्‍म रईस में शाहरुख खान की कोस्‍टार रही पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्‍वीरों के सामने आने के बाद ये चर्चा है कि दोनों के बीच गुपचुप कोई रिलेशनशिप पनप रही है। अगर वाकई ऐसा है तो ये पहला मौका नहीं होगा जब बॉलीवुड में कोई सीक्रेट प्रेमकहानी पनपी है। ऐसे कई किस्‍से है जब दुनिया से छुप कर कुछ लव अफेयर चले कुछ अभी कायम हैं और कुछ वक्‍त के साथ खत्‍म हो गए।

क्‍या चल रहा है माहिरा और रणबीर के बीच  इसी साल मार्च में जब रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान दुबई में एक इवेंट में रेड कारपेट पर साथ साथ नजर आये थे, तो उनके बीच की कमेस्‍ट्री को देख कर लोगों को लगा था कि कुछ तो है जो खास है। अब एक बार फिर न्‍यूयॉर्क की सड़कों पर एक साथ उनकी तस्‍वीरें सामने आई हैं। बल्‍कि इस बार तो वे और भी करीब नजर आ रहे हैं। रणबीर, संजय दत्‍त की बॉयोपिक में काम करने न्‍यूयॉर्क में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए वे कुछ अर्सा पहले भी न्‍यूयॉर्क में ही थे, इसलिए ये कहना कठिन है कि ये तस्‍वीरे अभी की हैं या पिछले दौरे की। इसके बावजूद ये तय है कि दोनों तस्‍वीरों में काफी करीब नजर आ रहे हैं। अब अगर सीक्रेट अफेयर जैसा कुछ है भी तो किसी को क्‍या प्रॉब्‍लम हो सकती है, आखिर दोनों युवा हैं, हसीन हैं और अब तो सिंगल भी हैं। 
आमिर का छुपा प्‍यार जेसिका हाइंस कहा जाता है कि ऐसा ही सीक्रेट लव अफेयर आमिर खान और विदेशी पत्रकार जेसिका हाइंस के बीच भी था। हालाकि आमर ने कभी इसे एक्‍सेप्‍ट नहीं किया और रीना दत्‍ता से अलग होकर किरन रॉव से दूसरी शादी भी कर ली। एक वक्‍त था जब जेसिका ने दावा किया था कि उनका बेटा जॉन दरसल उनका और आमिर का ही बेटा है। एक प्रमुख फिल्‍म पत्रिका ने इसे अपनी कवर स्‍टोरी भी बनाया था। कभी रानी तो कभी योद्धा : दीपिका पादुकोण के 5 फिल्‍मी अवतार
शाहरुख का प्रियंका से क्‍या था रिश्‍ता हालाकि साफ साफ कुछ भी सामने नहीं आया पर बर्लिन में फिल्‍म डॉन 2 के दौरान खींची गई ये तस्‍वीर जिसमें प्रियंका, किंग खान की पॉकेट में छोटी उंगली फंसाये दिख रही हैं, बहुत कुछ कहती है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से अब हॉलीवुड में भी सितारा बन कर चमक रही प्रियंका चोपड़ा की प्रेम कहानी कुछ अलग ही थी। कहते हैं कि ये ही वो कहानी थी जो सलमान खान और करन जौहर की दोस्‍ती की वजह बनी। शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान, करन की करीबी दोस्‍त हैं और प्रियंका पर सिर्फ सलमान का दवाब ही काम आ सकता था जाहिर है करन ने गौरी का दर्द सलमान से कहा और सलमान ने प्रियंका को SRK से दूर जाने के लिए कहा। इस तरह बिना कुछ कहे ये सीक्रेट अफेयर अपने अंजाम पर पहुंच गया।  जालसाज कंपनी से 1.15 करोड़ लेकर फंसे एक्टर नवाजुद्दीन, ED ने भेजा नोटिस
ऋतिक और करीना का खामोश प्‍यार ऋतिक रोशन और करीना कपूर कभी एक दूसरे के दीवाने थे। कहते हैं कि ऋतिक से ब्रेकअप के बाद करीना की जिंदगी में शाहिद आये और उन्‍होंने उन फिल्‍मों से भी दूरी बना ली जिनमें ऋतिक काम कर रहे थे। हालाकि सुनने में आता है कि एक वक्‍त ऐसा था कि उन दोनों के प्‍यार को देख कर ऋतिक के बचपन के प्‍यार सुजैन ने भी दोनों के बीच से हटने का फैसला कर लिया था, पर ऋतिक के पिता और करीना की मम्‍मी दोनों ही इस रिश्‍ते के खिलाफ थे जिसके चलते सुजैन की शादी हो गई। बाद में एक साथ की गई यादें, कभी खुशी कभी गम और मैं प्रेम की दीवानी हूं में इन दोनों के गहरे होते रिश्‍ते को देख कर सुजैन परेशान हो गईं, जिसके चलते फिर राकेश रोशन ने दखल दिया और ऋतिक अपनी शादी बचाने के लिए करीना से अलग हो गए। इसके बाद से करीब 16-17 साल हो चुके हैं और करीना और ऋतिक ने साथ काम नहीं किया। जबकि करीना की जिंदगी में सैफ आ गए और सुजैन, ऋतिक की लाइफ से चली गईं।  सलमान, ऋतिक को तो देख लिया अब इन बॉलीवुड गर्ल्‍स को देखिए साइकिल चलाते हुए
सोनाक्षी सिन्‍हा और बंटी सजदेह में कुछ तो है रणबीर और माहिरा जैसा ही कुछ छुपा कुछ जाहिर रिश्‍ता है बॉलीवुड की दबंग अकीरा सोनाक्षी सिन्‍हा और बंटी सजदेह का। दोनों को कई बार साथ स्‍पॉट किया गया और उनकी तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं। इसके बावजूद दोनों में से कोई भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं बोला है।   क्‍या चल रहा है माहिरा और रणबीर के बीच 
इसी साल मार्च में जब रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान दुबई में एक इवेंट में रेड कारपेट पर साथ साथ नजर आये थे, तो उनके बीच की कमेस्‍ट्री को देख कर लोगों को लगा था कि कुछ तो है जो खास है। अब एक बार फिर न्‍यूयॉर्क की सड़कों पर एक साथ उनकी तस्‍वीरें सामने आई हैं। बल्‍कि इस बार तो वे और भी करीब नजर आ रहे हैं। रणबीर, संजय दत्‍त की बॉयोपिक में काम करने न्‍यूयॉर्क में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए वे कुछ अर्सा पहले भी न्‍यूयॉर्क में ही थे, इसलिए ये कहना कठिन है कि ये तस्‍वीरे अभी की हैं या पिछले दौरे की। इसके बावजूद ये तय है कि दोनों तस्‍वीरों में काफी करीब नजर आ रहे हैं। अब अगर सीक्रेट अफेयर जैसा कुछ है भी तो किसी को क्‍या प्रॉब्‍लम हो सकती है, आखिर दोनों युवा हैं, हसीन हैं और अब तो सिंगल भी हैं। 

आमिर का छुपा प्‍यार जेसिका हाइंस
कहा जाता है कि ऐसा ही सीक्रेट लव अफेयर आमिर खान और विदेशी पत्रकार जेसिका हाइंस के बीच भी था। हालाकि आमर ने कभी इसे एक्‍सेप्‍ट नहीं किया और रीना दत्‍ता से अलग होकर किरन रॉव से दूसरी शादी भी कर ली। एक वक्‍त था जब जेसिका ने दावा किया था कि उनका बेटा जॉन दरसल उनका और आमिर का ही बेटा है। एक प्रमुख फिल्‍म पत्रिका ने इसे अपनी कवर स्‍टोरी भी बनाया था।

कभी रानी तो कभी योद्धा : दीपिका पादुकोण के 5 फिल्‍मी अवतार

शाहरुख का प्रियंका से क्‍या था रिश्‍ता
हालाकि साफ साफ कुछ भी सामने नहीं आया पर बर्लिन में फिल्‍म डॉन 2 के दौरान खींची गई ये तस्‍वीर जिसमें प्रियंका, किंग खान की पॉकेट में छोटी उंगली फंसाये दिख रही हैं, बहुत कुछ कहती है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से अब हॉलीवुड में भी सितारा बन कर चमक रही प्रियंका चोपड़ा की प्रेम कहानी कुछ अलग ही थी। कहते हैं कि ये ही वो कहानी थी जो सलमान खान और करन जौहर की दोस्‍ती की वजह बनी। शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान, करन की करीबी दोस्‍त हैं और प्रियंका पर सिर्फ सलमान का दवाब ही काम आ सकता था जाहिर है करन ने गौरी का दर्द सलमान से कहा और सलमान ने प्रियंका को SRK से दूर जाने के लिए कहा। इस तरह बिना कुछ कहे ये सीक्रेट अफेयर अपने अंजाम पर पहुंच गया।

 

जालसाज कंपनी से 1.15 करोड़ लेकर फंसे एक्टर नवाजुद्दीन, ED ने भेजा नोटिस

ऋतिक और करीना का खामोश प्‍यार
ऋतिक रोशन और करीना कपूर कभी एक दूसरे के दीवाने थे। कहते हैं कि ऋतिक से ब्रेकअप के बाद करीना की जिंदगी में शाहिद आये और उन्‍होंने उन फिल्‍मों से भी दूरी बना ली जिनमें ऋतिक काम कर रहे थे। हालाकि सुनने में आता है कि एक वक्‍त ऐसा था कि उन दोनों के प्‍यार को देख कर ऋतिक के बचपन के प्‍यार सुजैन ने भी दोनों के बीच से हटने का फैसला कर लिया था, पर ऋतिक के पिता और करीना की मम्‍मी दोनों ही इस रिश्‍ते के खिलाफ थे जिसके चलते सुजैन की शादी हो गई। बाद में एक साथ की गई यादें, कभी खुशी कभी गम और मैं प्रेम की दीवानी हूं में इन दोनों के गहरे होते रिश्‍ते को देख कर सुजैन परेशान हो गईं, जिसके चलते फिर राकेश रोशन ने दखल दिया और ऋतिक अपनी शादी बचाने के लिए करीना से अलग हो गए। इसके बाद से करीब 16-17 साल हो चुके हैं और करीना और ऋतिक ने साथ काम नहीं किया। जबकि करीना की जिंदगी में सैफ आ गए और सुजैन, ऋतिक की लाइफ से चली गईं। 

सलमान, ऋतिक को तो देख लिया अब इन बॉलीवुड गर्ल्‍स को देखिए साइकिल चलाते हुए

सोनाक्षी सिन्‍हा और बंटी सजदेह में कुछ तो है
रणबीर और माहिरा जैसा ही कुछ छुपा कुछ जाहिर रिश्‍ता है बॉलीवुड की दबंग अकीरा सोनाक्षी सिन्‍हा और बंटी सजदेह का। दोनों को कई बार साथ स्‍पॉट किया गया और उनकी तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं। इसके बावजूद दोनों में से कोई भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं बोला है।  

Bollywood News inextlive from Bollywood News 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.