तस्वीरें शादी के दिन इस खास वजह से काली छतरी से मुंह छुपाते दिखे दीपवीर

2018-11-15T09:50:26+05:30

बी टाउन की मच अवेटेड शादी 14 नवंबर को पूरी हो गई। दीपिकारणवीर ने इटली में सात फेरे ले एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खा लीं। फिलहाल आप यहां देखें इनकी शादी से आई ये शानदार तस्वीरें और जानें आखिर अपने इस खास दिन पर ये कपल काले छाते के पीछे मुंह क्यों छिपाता दिखा

कानपुर। दीपिका और रणवीर ने इटली में सिंधी रिती-रिवाजों से शादी कर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा और जिंदगी भर प्यार करना स्वीकार किया। मालूम हो कि इनकी शादी में सभी मेहमानों सहित उनके परिवार वालों ने व्हाइट कलर के कपडे़ पहन रखे थे।
दीप-वीर दिखे कैमरे से बचते
दीप-वीर अपनी शादी में मीडिया के कैमरे से बचते दिखे। हालांकि शादी में आए मेहमानों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इनकी शादी में सभी मेहमानों ने पहले तो याॅट से एक खूबसूरत झील पार की और फिर वेडिंग वेन्यू तक पहुंचे।
शादी में थी हाई सेक्योरिटी
दीप-वीर की शादी में काफी हाई सेक्योरिटी थी और मेहमानों को अंदर फोन तक ले जाने के लिए मना कर दिया गया। इनकी शादी की जितनी भी तस्वीरें अब तक सामने आई हैं उनमें से एक भी किसी आॅफिशल अकाउंट से शेयर नहीं की गई है।
दीप-वीर ने खुद को छुपाने के लिए किया छाते का इस्तेमाल
अपनी ही शादी में दीपिका-रणवीर एक वीडियो में कैमरा से अपने गेटअप को छुपाते दिखे। दोनों ने अपने वेडिंग गेटअप को छुपाने के लिए काले छाते का इस्तेमाल किया था। वहीं रणवीर दौड़ कर कैमरे की नजर से दूर जाते दिखे।

View this post on Instagram

Deepika & Ranveer hide their wedding look behind Black Umbrellas. This is a very gray area, maybe we the media are making their life too difficult or maybe they are overdoing it. Nevertheless it's a part & parcel of being a celeb and having millions of excited fans. . Wish they could have just posted 1-2 pics to kill the suspense and make everyone's life easier. . We are sure everyone has their own opinion about this. . Video Credit : ABP News . #instantbollywood #bollywood #deepikapadukone #ranveersingh #deepveer #deepveerkishaadi

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on Nov 14, 2018 at 11:56am PST

सोशल मीडिया पर लगी बधाई की बहार
इनकी शादी पूरी होते ही सोशल मीडिया पर इनके वेल विशर्स ने बधाई का बौछार कर दी। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि इनकी शादी की तस्वीरें तब वायरल होंगी जब साउथ इंडियन स्टाइल से इनकी शादी कंप्लीट हो जाएगी।
आज होगी साउथ इंडियन तरीके से शादी
आज यानी की 15 तारीख को दीपिका-रणवीर दोबारा साउथ इंडियन रिती रिवाजों से शादी करेंगे। कहा जा रहा है कि तस्वीरें आज शाम 5 बजे तक सोशल मीडिया पर साझा की जाएंगी।

Deepika Ranveer wedding : कोंकणी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे रणवीर दीपिका, देखें खास तस्‍वीरें

दीप-वीर की मेहंदी सेरेमनी की इटली से पहली तस्वीर आई सामने, सगाई कर हुए एक दूसरे के

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.