- सेतु निगम लाल फाटक पर कांधरपुर की ओर जल्द कराएगा ब्लैक कोट

- बिजली विभाग के 2.58 करोड़ के एस्टीमेट के लिए लिखेंगे मुख्यालय को

: लाल फाटक पर सर्विस रोड का काम अंतिम चरण में पहुंच चुका है। वेडनसडे को सेतु निगम ने यहां कांधरपुर गांव की तरफ भी गिट्टी डालने का काम शुरू कर दिया है। थर्सडे को इस पर ब्लैक कोट कराने का काम हो सकता है। अफसरों ने कहा कि बिजली विभाग के 2.58 करोड़ के एस्टीमेट को भी मुख्यालय को भेजेंगे।

शुरू होगा ब्लैक कोट

लाल फाटक पर बुधवार से मसाला मिक्स गिट्टी डालने का काम शुरू हुआ। सेतु निगम के अफसरों ने बताया कि थर्सडे या फ्राइडे को यहां पर ब्लैक कोट करा दी जाएगी, जिससे लोगों को चलने के लिए सर्विस रोड मिल सके। बिजली विभाग जैसे ही अपने पोल शिफ्ट करा देगा, आगे की तरफ की सड़क का काम पूरा करा दिया जाएगा। इसके बाद पुल के दायीं ओर भी ब्लैक कोट का काम कराया जाएगा। इसके साथ ही कैंट की तरफ बन रहे पिलर के काम में भी तेजी लाई गई है, जिससे सैन्य क्षेत्र में काम करने की अनुमति मिलने से पहले यह काम पूरा हो जाए।

बिजली विभाग ने नहीं शुरू की पोल शिफ्टिंग

बिजली विभाग के अफसरों ने सेतु निगम को यहां होने वाले काम का एस्टीमेट दे दिया है, लेकिन अभी काम शुरू नहीं कराया है। अफसरों ने बताया कि यह काम जल्द शुरू कराया जाएगा। तीसरी बार में 2.58 करोड़ के एस्टीमेट पर उन्होंने कहा कि हमारे यहां जीएसटी दोगुना लगता है। इसके साथ ही यहां पोल लगाने को सेतु निगम ने गैलरी नहीं छोड़ी है। ड्रिल विधि से काम कराना होगा, जो महंगा पड़ता है।

मुख्यालय के निर्देशानुसार लेंगे निर्णय

सेतु निगम के डीपीएम नवाब सिंह ने बताया कि बिजली विभाग ने 2.58 करोड़ रुपये का एस्टीमेट दिया है, जबकि इससे पहले एक बार 1.80 करोड़ और दुबारा से मांगने पर 60 लाख रुपये का एस्टीमेट दिया। फिर तीसरी बार में सर्वे कर यह नया एस्टीमेट दिया है। यह एस्टीमेट मुख्यालय को भेजेंगे। वहां से जो भी निर्देश मिलेंगे। उसके अनुसार निर्णय लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive