सिवान में स्पीड में बस का टायर फटा सात की मौत

2019-05-14T06:01:08+05:30

SIWAN/PATNA: सिवान-गोपालगंज मेन रोड पर सोमवार की सुबह अमलोरी-सरसर गांव के बीच गोपालगंज से सिवान आ रही बस का टायर फटने से स्पीड में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। गड्ढे में चार पलटी खाने के जब बस सीधी खड़ी हुई तब तक दो महिलाओं समेत सात यात्रियों की मौत हो चुकी थी। वहीं दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। मृतकों में पांच गोपालगंज जिले और एक-एक बेतिया व सिवान के यात्री थे। गड्ढे में बस पलटने और यात्रियों की चीख-पुकार सुन पहुंचे आसपास के लोगों ने थाने को सूचना दी। एसपी नवीन चंद्र झा, मुफस्सिल थानाध्यक्ष एंबुलेंस के साथ पहुंचे।

बस में सवार थे 50 पैसेंजर

पुलिस ने लोगों के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल भेजा। करीब दो घंटे तक मुख्य पथ पर आवागमन ठप रहा। मृतकों मीरगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी मंटू साह, मीरगंज थाना क्षेत्र के मटिहानी निवासी जाकिर नट, मीरगंज के मटिहानी वीरेंद्र महतो, मीरगंज थाना क्षेत्र के खरौली गांव निवासी सुमन, बेतिया पश्चिमी चंपारण के नौतन थाना क्षेत्र के मरुवाहां (बरदाहां) निवासी गोपीचंद्र, सिवान के नौतन थाना क्षेत्र के कुरमौटा निवासी निर्मला देवी के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। गंभीर रूप से घायल राम प्रकाश प्रसाद की मौत पटना में इलाज के क्रम में हो गई। वह गोपालगंज जिले के भागीरथी सेमराव के निवासी थे। घायलों में भी ज्यादातर गोपालगंज के निवासी हैं। बस में 50 यात्री सवार थे। गंभीर रूप से घायल 8 यात्रियों को पटना रेफर किया गया है।

अस्पताल पहुंची डीएम रंजीता

बस के खलासी जाकिर नट की मौत हो गई। सदर अस्पताल में घायलों का हाल जानने के लिए डीएम रंजीता पहुंची। उन्होंने बताया कि मृतकों को उनके जिले से ही आपदा राहत कोष के तहत मुआवजा दिया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

inextlive from Patna News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.