करेली में रहने वाले पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

बच्ची का कराया मेडिकल टेस्ट, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

ALLAHABAD: करैली क्षेत्र स्थित झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली एक मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना की जानकारी बच्ची के घर वालों को सुबह हुई। पुलिस दुष्कर्म करने वाले शख्स की तलाश कर रही है। तथा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ मुखबिर का भी सहारा ले रही है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है।

रात में घर से उठा ले गया

करेली थाना क्षेत्र में स्थित झुग्गी झोपड़ी में रहने वाला एक शख्स मजदूरी का काम करता है। उसकी सात वर्षीय बेटी घर पर ही रहती है। शुक्रवार को परिवार के लोग खाना खाने के बाद सोने चले गए। बच्ची के घर के बाहर पिता के साथ सो रही थी। बताया जाता है कि देर रात बच्ची को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया और फिर उसे इलाके से एक किमी दूर ले गए। इसके बाद सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे बच्ची की हालत बिगड़ गयी तो वे उसे छोड़कर भाग निकले। सुबह जब घर वालों की नींद टूटी, तो बेटी गायब थी। परिवार वालों ने खोजबीन शुरू की। तो कुछ ही देर में बच्ची का पता चल गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया।

सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। मुखबिर का भी सहारा लिया जा रहा है। जल्द ही दुष्कर्म करने वाले शख्स को पकड़ लिया जाएगा।

अवधेश प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर करेली

Posted By: Inextlive