- वार्ड नंबर 58 में कई दिनों से सीवर लाइन से बह रहा था मैला

- मेयर ऑफिस में जमकर गरजीं महिलाएं, मेयर ने समस्या दूर करने का दिया आश्वासन

बरेली : नगर निगम स्वच्छ भारत मिशन को कैसे पलीता लगा रहा है इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि शहर के वार्ड नंबर 58 के मोहल्ला स्वरूप नगर चाहबाई में लीकेज सीवर लाइन से पिछले आठ दिनों से सड़क पर मैला बह रहा है, इससे मोहल्ले वासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. निगम में मुहल्ले वासियों ने कई बार शिकायत की लेकिन अफसरों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी. मंडे को मोहल्ले की परेशान महिलाओं ने मेयर डॉ. उमेश गौतम के कार्यालय पर जमकर हंगामा किया. मेयर के आश्वासन के बाद ही महिलाओं ने दफ्तर छोड़ा.

आधा घंटा हुई नोकझोंक

महिलाओं की मेयर से करीब आधे घंटे तक नोकझोंक होती रही. इस दौरान महिलाओं ने उनकी सरकार तक पर आरोप मढ़ दिए. जबाव में मेयर ने उन्हें एक दिन में समस्या दूर न होने पर संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

क्या बोलीं महिलाएं

सीवर एक सप्ताह से लीक हो रहा है, जिससे मैला सड़कों पर बह रहा है, इतनी दुर्गध आती है कि उधर से निकलना तक दूभर हो गया है.

मंजू.

कई दिनों से कंट्रोल रुम में शिकायत दर्ज करा रहे हैं. लोग परेशान हैं लेकिन विभाग मौन था. अगर मेयर से नहीं मिलते तो अफसरों के कान पर जूं तक नहीं रेंगती.

ममता.

वर्जन .

शिकायत के बाद भी संबंधित विभाग ने समस्या का निस्तारण नहीं किया है, यह गलत है. समस्या का दूर कराया जाएगा. वहीं संबंधित अफसरों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

डॉ. उमेश गौतम, मेयर.

Posted By: Radhika Lala