-दो बिहार की, तो एक युवती निकली दिल्ली की, तीन आरोपी गिरफ्तार

- व्हाट्सएप पर युवतियों की फोटो दिखाकर करते थे बुकिंग पुलिस ने सभी को भेजा जेल

बरेली:

व्हाट्सएप पर युवतियों का फोटो भेज बुकिंग करने वाले एक सेक्स रैकेट का पुलिस ने इज्जतनगर क्षेत्र में पुलिस ने थर्सडे को खुलासा किया है। सेक्स रैकेट कर्मचारी नगर के एक मकान में चलाया जा रहा था। पुलिस ने मकान मालिक सहित दो अन्य आरोपियों के साथ तीन युवतियों को भी आपत्ति जनक हालत में पकड़ा है। पुलिस ने सभी को थर्सडे को मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

गंगवार इन्क्लेव का मामला

इज्जतनगर के कर्मचारी नगर के पास गंगवार इन्क्लेव में सीबीगंज निवासी विजय यादव का मकान है। सुबह पुलिस को किसी ने मकान के अंदर सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना दी। सूचना मिलते ही सीओ फ‌र्स्ट कुलदीप सिंह सुभाषनगर एसएचओ के साथ मौके पर पहुंचे। विजय यादव के मकान में छापा मारा तो पुलिस भी दंग रह गई। मौके पर पुलिस ने तीन युवतियों और तीन आरोपियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो दो युवतियों ने बताया कि वह बिहार की रहने वाली हैं। जबकि एक ने बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है। मकान मालिक विजय यादव अपने मकान में सेक्स रैकेट चला रहा था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह व्हाट्सएप पर युवतियों के फोटो भेजकर कस्टमर को पंसद कराते थे, जिसके बाद उनसे कमाई करते थे। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम विजय यादव निवासी सीबी गंज, बब्लू गुप्ता निवासी सीबीगंज और देवेन्द्र कुमार निवासी सुभाषनगर बताया।

ये हुई बरामदगी

पुलिस को मौके पर 41 सौ रुपए नकदी, सात मोबाइल और दो पैकेट आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई।

ये रही टीम

सीओ फ‌र्स्ट कुलदीप कुमार, सुभाषनगर थाना एसएचओ हरीशचन्द्र जोशी, एसएसआई बच्चू सिंह, एसआई प्रदीप कुमार और विपिन कुमार के साथ कांस्टेबल भी शामिल रहे।

Posted By: Inextlive