- पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने होटल में दबिश देकर आरोपी दंपति सहित तीन किए गिरफ्तार

- होटल से 2 युवतियों को कराया गया मुक्त

देहरादून, पटेलनगर इलाके के एक होटल में किराए का कमरा लेकर देह व्यापार में संलिप्त गिरोह का दून पुलिस ने भंडाफोड किया है। पुलिस और एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने संयुक्त रूप से होटल में दबिश देकर आरोपी दंपति को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने एक अन्य आरोपी को भी पकड़ा है, मौके से दो युवतियां मुक्त कराई गईं।

नेपाल और यूपी से लाते थे युवतियां

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि पटेलनगर इलाके के होटल किंगफिशर में पति-पत्‍‌नी किराये पर कमरा लेकर बाहर से लाई गई युवतियों द्वारा देह व्यापार करा रहे हैं। पटेलनगर पुलिस द्वारा एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को इसकी जानकारी दी गई। दोनों टीमों ने संयुक्त रूप से होटल पर छापा मारा जहां से आरोपी शंशाक शेखर और उसकी पत्नी लिपि को देह व्यापार संचालित कराते पाया गया। होटल के एक अन्य कमरे में 1 व्यक्ति युवतियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। होटल से 2 युवतियों को मुक्त कराया गया है। आरोपी दंपति और युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मुक्त कराई गई युवतियों में एक मूल रूप से नेपाल और दूसरी बिहार की रहने वाली बताई जा रही हैं।

पैसे का दिया था लालच

टीम द्वारा मुक्त कराई गई नेपाली मूल की युवती ने बताया कि वह कारगी चौक स्थित एक कंपनी में एक माह पहले काम करने आई थी। जबकि बिहार निवासी युवती द्वारा बताया गया कि वह कुछ समय पहले दिल्ली से काम करने यहां आई थी। यहां दोनो लिपि विश्वास के संपर्क में आईं। इसके बाद लिपि विश्वास दोनों को होटल में ले गई और शशांक शेखर से मिलवाया। होटल में पहले से ही और लड़कियां मौजूद थीं। लिपि ने उन्हें ज्यादा पैसा कमाने का लालच दिया। वे झांसे में आ गईं और फिर उनसे अनैतिक काम कराया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शेखर शशांक निवासी बिहार (24), उसकी पत्नी लिपि विश्वास (22), सचिन कुमार (42) निवासी यूपी के रूप में हुई। पुलिस ने मौके से 7,200 रुपये कैश, मोबाइल फोन और आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद कीं।

Posted By: Inextlive